Sports

कोलंबो : सह मेजबान श्रीलंका की एशिया कप (Asia cup) की तैयारियों को एक और झटका लगा जब उसके तेज गेंदबाज दिलशान मदुशनाका (Dilshan Madushanka) सोमवार को टीम के चोटिल गेंदबाजों की सूची में जुड़ गए जिसमें लाहिरू कुमारा, दुष्मंता चामीरा और वानिंदु हसारंगा शामिल हैं। श्रीलंका क्रिकेट (Sri lanka Cricket) की चिकित्सा समिति के चेयरमैन अर्जुन डि सिल्वा ने बताया कि मदुशनाका शुक्रवार को अभ्यास मैच के दौरान चोटिल हो गए और हो सकता है वह क्रिकेट विश्व कप (Cricket World cup) से पहले फिटनेस हासिल नहीं कर पाएं। 

 

Asia Cup 2023, Sri Lanka Cricket, cricket news, Sports, Dilshan Madushanka, एशिया कप 2023, श्रीलंका क्रिकेट, क्रिकेट समाचार, खेल, दिलशान मदुशनाका

 

रिपोर्ट के अनुसार चामीरा भी चोटिल होने के कारण एशिया कप में नहीं खेल पाएंगे और विश्व कप के शुरुआती हिस्से में भी उनका खेलना संदिग्ध लगता है। लेग स्पिनर हसारंगा भी जांघ की चोट से उबर रहे हैं और इस खबर के अनुसार उनका भी एशिया कप के कुछ हिस्से में नहीं खेलने की संभावना है। 

 

कुमारा, चामीरा और मदुशनाका की तिकड़ी जून और जुलाई में टीम की विश्व कप क्वालीफायर सफलता में अहम रही थी। इनकी अनुपस्थिति में श्रीलंका को कासुन रजीता, प्रमोद मदुशान और माथिशा पाथिराना पर निर्भर रहना पड़ सकता है जबकि हसारंगा की जगह लेने के लिए उनके पास दुनिथ वेलालागे और दुशान हेमंता के विकल्प मौजूद हैं। श्रीलंका एशिया कप में अपने अभियान की शुरुआत गुरूवार को बांग्लादेश के खिलाफ करेगा।