Sports

खेल डैस्क : एशिया कप 2023 (Asia cup) में भारत बनाम पाकिस्तान (India vs Pakistan) मुकाबले से पहले भारतीय दिग्गजों ने बॉल आऊट चैंलेंज (Bowl Out Challenge) में भी हिस्सा लिया। भारत की टीम में जहां रवि शास्त्री (Ravi Shashtri) के साथ संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) थे तो वहीं, पाकिस्तान की टीम में वसीम अकरम के साथ वकार यूनिस थे। एंकर के लिए पाकिस्तान से जहां जैनब अब्बास थीं तो वहीं, भारत से मयंति लैंगर ने माइक संभाला था। एंकर्स ने दोनों टीमों की जानकारी साझा करने के बाद मैच शुरू करवाया। 

 

हालांकि मैच शुरू होने से पहले दोनों टीमों के दिग्गज ने खूब हंसी ठिठोली भी की। मांजरेकर ने कहा कि आप 2007 में तेज गेंदबाज होने के बावजूद हमें बॉल आऊट में हरा नहीं पाए। आप चाहे दुनिया के सबसे बढ़िया गेंदबाज क्यों न रहे हो लेकिन बॉल आऊट करना आपसे नहीं होगा।

 

सबसे पहले वसीम अकरम ने गेंद थ्रो की लेकिन वह विकेट गिरा नहीं पाए। इसके बाद गेंद मांजरेकर ने पकड़ी लेकिन वह भी विकेट को हिट नहीं कर पाए। इसके बाद वकार युनिस ने बाजू घुमाते हुए गेंद फेंकी लेकिन वह भी विकेट को मिस कर गए। अब सभी नजरें रवि शास्त्री पर थीं। अगर वह गेंद हिट करते तो भारत इस चैलेंज को जीत जाता लेकिन शास्त्री भी विकेट हिट करने में असफल रहे। मैच बराबरी पर छूट गया। देखें वीडियो- 

 

 

मैच की बात करें तो एक बार फिर से भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबले में बारिश ने अपना कहर बरपाया। टीम इंडिया को पहले बल्लेबाजी का न्यौता मिला था। शुभमन गिल और रोहित शर्मा ने टीम को जोरदार शुरूआत दी और पहले विकेट के लिए 121 रन जोड़ दिए। इसके बाद केएल राहुल और विराट कोहली जब क्रीज पर थे तो बारिश शुरू हो गई।