Sports

नई दिल्ली : रविचंद्रन अश्विन अब अभी भी आईपीएल की फ्रेंचाइजी किंग्स इलेवन पंजाब से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है। हालांकि फ्रेंचाइजी को ओनर की बीते दिनों बयान आया था कि अश्विन टीम में ही रहेंगे लेकिन टीम के नवनियुक्त कोच अनिल कुंबले ने आगे आकर ऐसा बयान दिया है जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि अश्विन पर अभी भी टीम से बाहर होने की तलवार लटक रही है। 

ashwin-s-is-now-head-coach-of-kings-xi-punjab

कुंबले ने एक प्रेस वार्ता के दौरान अश्विन पर बात करते हुए कहा कि आरसीबी के साथ हम खिताब नहीं जीत पाए लेकिन हम करीब दो बार साथ खेले। अब मैं कोच के रूप में आया हूं। निश्चित रूप से मदद करेगा। कुंबले ने कहा- आप एक कोच के रूप में या एक खिलाड़ी के रूप में पिछले अनुभवों से सीखते हैं, लेकिन आईपीएल एक रोलरकोस्टर की सवारी है। आपको धैर्य रखना होगा और फिर अपने पास मौजूद खिलाडिय़ों को वापस करना होगा। 

ashwin-s-is-now-head-coach-of-kings-xi-punjab

वहीं, अश्विन पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि उनपर हमने अभी फैसला नहीं किया है। कुछ निर्णय मुझे करने की आवश्यकता है लेकिन हमें इसी समय यह निर्णय लेने की आवश्यकता नहीं है। आईपीएल अभी पांच महीने दूर है। एक नीलामी होने वाली है, हम इसके साथ ही एक दस्ते का निर्माण शुरू करेंगे।

Sports

युवा क्रिकेटरों पर कुंबले ने कहा- हमारे पास वास्तव में अच्छी यंग ब्रिगेड है। थोड़े अनुभव की जरूरत है। हमारे पास क्रिस है जो दुनिया का सबसे अनुभवी खिलाड़ी है। लेकिन हां, हम जल्द ही निपटेंगे और आगे की राह के लिए रणनीति बनाएंगे। उन्होंने कहा कि आईपीएल में 2014 में उन्हें फाइनल में हार का सामना करना पड़ा। इसलिए पहली ट्रॉफी जीतना ही उनका अंतिम लक्ष्य है।

.
.
.
.
.