Sports

स्पोर्ट्स डेस्कः दिल्ली का ASF ग्रुप इस साल के सबसे बड़े सौदों में से एक साैदा करने जा रहा है। सूत्रों के अनुसार, ASF गोल्फ कोर्स एक्सटेंशन में 700 करोड़ रुपये से ज्यादा कीमत का एक लैंड पार्सल खरीदने जा रहा है। इसकी जानकारी कई सूत्रों ने इकनॉमिक टाइम्स को दी है। ASF इन्फ्रास्ट्रक्चर के चेयरमैन अनिल सराफ ने सौदे की पुष्टि की, लेकिन यह भी कहा कि डील को लेकर अभी बातचीत चल रही है। इस पर हाल के दिनों में काफी काम हुआ है। 

इस मामले में खबर लिखे जाने तक लैंड पार्सल का मालिकाना हक रखने वाले इन्वेस्टमेंट फंड IREO के मैनेजिंग डायरेक्टर और वाइस चेयरमैन ललित गोयल से बात नहीं हो पाई थी। IREO और उसके प्रमोटर गोयल गबन के कई मामलों में फंसे हैं। IREO इंडियन रियल एस्टेट सेक्टर में इन्वेस्टमेंट के निवेश जुटाने वाला पहला फॉरेन डायरेक्ट इन्वेस्टमेंट फंड था। इस पर कुल 2,500 करोड़ का कर्ज है। 

सराफ ने कहा, 'हम कमर्शल असेट्स पोर्टफोलियो को बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं। हम दूसरे दो लैंड ट्रांजैक्शन के लिए भी बात कर रहे हैं।' ASF इंफ्रास्ट्रक्चर अपने ऑफिस पोर्टफोलियो को विस्तार देने के वास्ते जॉइंट प्लेटफॉर्म बनाने की भी संभावना तलाश रही है। कंपनी अभी दिल्ली-एनसीआर में 20 लाख वर्गफीट ऑफिस स्पेस डिवेलप कर रही है। 

.
.
.
.
.