आईपीएल के दौ मैचों में असफल होने के बाद रैना ने मंदिर में मांगी मन्नतें

Edited By ,Updated: 14 Apr, 2015 06:45 PM

article

आईपीएल में अपनी चमक बिखेरने वाले चेन्नई सुपर किंग के विस्फोटक बल्लेबाज सुरेश रैना इस सीजन के दो मैचों में अब फ्लॉप साबित हुए हैं। चेन्नई की तरफ से अब ..

नई दिल्ली. आईपीएल में अपनी चमक बिखेरने वाले चेन्नई सुपर किंग के विस्फोटक बल्लेबाज सुरेश रैना इस सीजन के दो मैचों में अब फ्लॉप साबित हुए हैं। चेन्नई की तरफ से अब तक मैक्कुलम और धोनी ही तूफानी पारी भी खेल चुके हैं लेकिन चेन्नई के सबसे बड़े बल्लेबाज में से एक सुरेश रैना की चमक गायब है। रैना ने पहले मैच में 4 रनों की पारी खेली और दूसरे मैच में 14 रन बनाए। शादी के बाद रैना खराब फॉर्म से उबरने के लिए नवग्रह के शरण में पहुंचे हैं।
 
तमिलनाडु के नवग्रह मंदिर में पूजा अर्चना करने पहुंचे रैना ने अपने माथे पर चंदन और भभूत लगाया। मंदिर में पूजा करने के बाद रैना ने नवग्रह मंदिर का परिक्रमा भी लगाया। दरअसल तमिलनाड्डु के तिरुवेंकादु, की झापेरुमपाल्लम और तिरुंबरम गांवों में अलग-अलग 9 मंदिरें हैं जो 9 ग्रहों के नाम पर है। माना जाता है कि यहां पूजा के साथ मंदिर का परिक्रमा लगाने पर ग्रहों की चाल बदल जाती है और मन्नतें पूरी होती है। गौर रहे कि इससे पहले भी रैना मंदिर जाते रहे हैं। शिरडी के साई मंदिर से रैना का खास लगाव रहा है। साईं के दर्शन के लिए रैना कई बार शिरडी जा चुके हैं। वैसे नवग्रह मंदिर रैना अकेले ही पहुंचे। इस मौके पर पत्नी प्रियंका उनके साथ नजर नहीं आईं। रैना और प्रियंका की शादी इसी महीने की 3 तारीख को हुई है। गौरतलब है कि रैना ने नवग्रह मंदिर में पूजा के साथ परिक्रमा भी लगा ली है और उम्मीद है कि आईपीएल सीजन 8 में उनका बल्ला चलेगा। वैसे भी रैना आईपीएल में 3343 रनों के साथ सबसे बड़े बल्लेबाज हैं। अब देखने वाली बात ये होगी कि आईपीएल सीजन 8 में रैना के 9 ग्रहों की चाल क्या रहने वाली है।

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!