Sports

कोलंबोः श्रीलंका के ऑलराउंडर एंजेलो मैथ्यूज निजी कारणों से वेस्टइंडीज दौरा छोड़ स्वदेश रवाना हो गये हैं जबकि तेज गेंदबाज लाहिरू गमागे चोट के कारण बाकी सीरीज से बाहर हो गये हैं।  

श्रीलंका के लिए टीम के दोनों अनुभवी खिलाड़ियों का बाहर हो जाना काफी मुश्किल भरा है जिसे पोर्ट ऑफ स्पेन में वेस्टइंडीज के हाथों पहले टेस्ट में 226 रन की करारी शिकस्त झेलनी पड़ी थी। पूर्व कप्तान मैथ्यूज ने ओपनिंग टेस्ट में 11 और 31 रन की पारियां खेली थीं, वह हैमस्ट्रिंग चोट के कारण पांच महीनों से बाहर थे। श्रीलंकाई क्रिकेट ने पुष्टि कर दी है कि गमागे को पहले टेस्ट के दौरान उंगली में फ्रैक्चर हो गया है और वह शेष मैचों में नहीं खेल पाएंगे। 

आखिरी बार फरवरी में बंगलादेश के खिलाफ टेस्ट खेलने वाले बल्लेबाका दासुन शनाका और ऑलराउंडर दनुष्का गुनाथिलका को वैकल्पिक खिलाड़ी के तौर पर टीम में शामिल किया गया है।  हालांकि श्रीलंका से वेस्टइंडीज की लंबी यात्रा के कारण दोनों खिलाड़ियों का सेंट लुसिया में गुरूवार से होने वाले दूसरे टेस्ट के लिये उपलब्ध रहना मुश्किल है। इस मैच में मैथ्यूज के कवर के तौर पर धनंजय डी सिल्वा और माहेला उदावाते तथा गमागे की जगह कासुन रजीता और असीथा फर्नाेंडो हैं। 

.
.
.
.
.