Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : ब्रिटिश टेनिस खिलाड़ी एंडी मरे की पूरी कोशिश थी कि इस बार गर्मियों में विंबलडन में खेल सकें। उनकी एक फोटो भी वायरल हो रही है जिसमें वह थाई खाना खाते हुए स्पाॅट हुए हैं। हिप सर्जरी के बाद पहली बार मरे की तस्वीर सामने आई है और इस तस्वीर में वह बैसाखी से कहारे खड़े दिखाई दिए। इस दौरान फोटो खिंचवाने पर वह काफी खुश दिखाई दिए।

PunjabKesari

सर्जरी से उनके शरीर भीषण प्रभाव पड़ा है और इसका प्रभाव वह अपने करियर पर भी महसूस कर रहे हैं। लेकिन इन सब बातों के बीच वायरल हुई तस्वीर में वह पहले से काफी स्वस्थ दिखाई दे रहे हैं। विंबलडन में स्टाॅफ के सदस्य के साथ उन्होंने तस्वीर खिंचवाई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक मरे ने थाई रेस्तरां पैड चिकन में खाने के लिए गए थे। इस दौरान वह 2 घंटे से ज्यादा रेस्तरां में ठहरे और अपने दोस्तों के साथ समय बिताया। हालांकि इस दौरान उन्होंने कोई ड्रिंप (शराब) नहीं पी। 

PunjabKesari

रेस्तरां मैनेजर सुतिन श्रीयोद (Sutin Sriyod) ने कहा कि वह ठीक से चल नहीं पा रहे थे और बैसाखी के हरारे धीरे धीरे चल रहे थे। मैनेजर के मुताबिक मरे ने कहा कि उन्हें थाई फूड पसंद आया। मैनेजर ने आगे कहा कि उनका स्वभाव दोस्ताना था, वह फोटो खिंचवाकर बहुत खुश थे और हम उनके जल्द ही कमबैक करने की कामना करते हैं।