Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: अपनी धाकड़ बल्लेबाजी से गेंदबाजों के छक्के छुड़ाने वाले विंडीज टीम के स्टार आलरउंडर खिलाड़ी आंद्रे रसेल की पत्नी जेसिम चर्चा का विषय बनी हुई है। जहां उनकी एक बोल्ड फोटो सोशल मीडिया जमकर वायरल हो रही है। बता दें, रसेल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेलते हैं और भारत में भी काफी लोकप्रिय क्रिकेटर हैं।

PunjabKesari
दरअसल, जेसिम ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, असली चमक आंतरिक है...बता दें जैसिम ने अपनी बोल्ड तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसके बाद फैंस ने उनकी पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, GORGEOUS....वही दूसरे यूजर ने लिखा, Beautiful latin girl....आपको बता दें कि रसेल की पत्नी पेशे से मॉडल हैं, और रेसल और जेसिम ने शादी से पहले कुछ समय एक दूसरे को डेट किया था। जिसके बाद दोनों ने शादी का फैसला लिया। शादी के बाद दोनों काफी ज्याद खुश रहते हैं और इनकी 2 बेटियां भी है।

PunjabKesari
गौरतलब है कि रसेल और जेसिम लोरा की जोड़ी कितनी रोमांटिक और हॉट है। इस बात का अंदाजा आप इनकी तस्वीरों से समझ सकते है। ये दोनों ही क्वालिटी टाइम बिताने में कोई कसर नहीं छोड़ते। जेसिम लोरा की अदांए भी काफी ज्यादा खतरनाक है। अपनी खुबसूरती से जेसिम लेरा अपने फैंस को सीधे क्लीन बोल्ड कर देती है। इतनी ही नहीं, आए दिन सोशल मीडिया पर जेसिम की फैंस फॉलोइंग भी जबरदस्त है।

PunjabKesari

PunjabKesari