Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: वेस्टइंडीज के दिग्गज ऑल-राउंडर आंद्रे रसल इन दिनों अबू धाबी में चल रही टी10 लीग में हिस्सा ले रहे हैं और वह नॉर्दन वॉरियर्स टीम की ओर से खेल रहे हैं। रसल अबू धाबी में क्रिकेट के अलावा घूम फिर कर भी अपने समय का आनंद ले रहे और उनके मजे करने के अंदाज से तो सभी बाकिफ ही हैं। रसल कई बार अपने मजाकिया अंदाज से फैंस का दिल जीतते रहते हैं और उन्होंने एक बार फिर ऐसी एक हरकत की है. जिसे देखकर फैंस अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं।

दरअसल, रसल दुबई के एक मॉल में शॉपिंग करने के लिए पहुंचे और उनकी लोकप्रियता तो सबको पता ही है। मॉल में रसल को देखते ही उनके फैंस ने उन्हें घेर लिया और उनके साथ फोटो खिंचवाने के लिए उनके इर्द-गिर्द इकट्ठे होने लगे, लेकिन इसी बीच रसल मजाकिया अंदाज से अपने फैंस के बीच से निकलकर भाग गए। वहीं, इस घटना की एक वीडियों उन्होंने बाद मेें खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की और फैंस के बीच से भागने की वजह बताई।

रसल ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा," मैं अपने प्रशंसकों से प्यार करता हूं, लेकिन मुझे जल्दी थी।" वहीं उनकी इस मजेदार वीडियो को देखकर फैंस अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक फैन ने उनकी इस वीडियो पर मजेदार कमेंट किया,"रसल फैंस के बीच से तेज भाग सकते हैं, लेकिन वह इतना तेज नहीं भाग सकते हैं जितने तेजी से वह बॉल को हिट करते हैं।"

 

गौरतलब है कि टी10 लीग के बाद आंद्रे रसल पर फैंस की निगाहें आईपीएल में भी रहने वाली हैं। आईपीएल 2023 संस्करण के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स ने उन्हें रिटेन किया है।