Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आम्रपाली समूह द्वारा पेंटहाउस न दिए जाने और कंपनी द्वारा उनका नाम देनदारों की सूची में शामिल करने को लेकर सर्वोच्च अदालत पहुंच गए हैं। शनिवार को आम्रपाली के खिलाफ धोनी सुप्रीम कोर्ट पहुंच गए है। 

PunjabKesari
धोनी ने अपनी नई याचिका में कोर्ट से गुहार लगाई है कि आम्रपाली प्रोजेक्ट में उन्हें पेंटहाउस का कब्जा दिलाया जाए और घर खरीदारों की तरह लेनदारों की सूची में शामिल किया जाए। आपको बता दें कि 46 हजार होमबायर्स की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट सुनवाई कर रहा है, जिन्हें समय पर फ्लैट नहीं दिया गया। कोर्ट ने आम्रपाली ग्रुप की सभी संपत्तियों को जब्त करने का आदेश दिया है। धोनी भी अपने वित्तीय हित की रक्षा के लिए सर्वोच्च अदालत पहुंचे हैं। 

PunjabKesari
2009 में धोनी ने आम्रपाली ग्रुप से कई समझौते किए और कंपनी के ब्रैंड एम्बेसडर बने। वह इस समूह के साथ छह साल तक जुड़े रहे, लेकिन 2016 में जब कंपनी द्वारा ठगे गए होम बायर्स ने सोशल मीडिया पर इस विकेटकीपर के खिलाफ अभियान छेड़ दिया तो उन्होंने आम्रपाली से रिश्ता खत्म कर दिया। धोनी की पत्नी भी समूह के चैरिटी कार्यक्रम से जुडी थीं।