Sports

नई दिल्ली : क्रिस्टियानो रोनाल्डो अमरीकी मॉडल कैथरीन मायोर्गा द्वारा लगाए गए रेप के आरोपों में और फंसते जा रहे हैं। कैथरीन ने पुलिस को दी गई शिकायत में जो सबूत पेश किए हैं, उनका डीएनए रोनाल्डो से मैच कर गया है। मामले संबंधी रोनाल्डो ने कहा था कि उनके कैथरीन के साथ संबंध आपसी सहमति से बने थे वहीं, कैथरीन का कहना है कि उन्होंने कई बार रोनाल्डो को रोका था लेकिन वह नहीं रुके।

PunjabKesari

दरअसल, 10 साल पहले कैथरीन रेन नाइट क्लब में काम करती थी। उनकी रोनाल्डो से पहली मुलाकात पाल्मस कसीनो रिजॉर्ट के वीआईपी एरिया में हुई। इसके बाद रोनाल्डो ने उसे दोस्तों के साथ अपने कमरे में बुलाया। रोनाल्डो यहां हॉट टब में बैठे थे। उन्होंने कैथरीन को भी आने को कहा। कैथरीन ने मना किया तो रोनाल्डो ने कहा था कि अंदर कमरे में और कपड़े हैं, ले लो। कैथरीन का आरोप था कि जैसे ही वह कमरे में आई रोनाल्डो भी आ धमके। उन्होंने मना करने के बावजूद जबरदस्ती की। 

PunjabKesari

बता दें कि रेप के बाद कैथरीन पुलिस स्टेशन गई और शिकायत दर्ज करवा दी। उसका मैडिकल करवाया गया लेकिन तभी रोनाल्डो के पक्ष ने दबाव बनाना शुरू कर दिया। कैथरीन ने कहा- उन्हें बदनामी की चिंता थी इसलिए उन्होंने कोर्ट के बाहर ही समझौता कर लिया। रोनाल्डो और कैथरीन के बीच हुए समझौते पर इसके बाद एक मैगजीन ने दावा किया था कि समझौते की रकम 3,75,000 डॉलर थी। अब कैथरीन का यह कहना है कि वह रोनाल्डो को सजा दिलवाना चाहती है ताकि वह किसी अन्य के साथ ऐसा न करे।

.
.
.
.
.