Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : इंग्लैंड के दिग्गज क्रिकेटर जो रूट ने कहा है कि वह टेस्ट क्रिकेट में विकेट लेने के मौके के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। रूट ने एजबेस्टन टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इंग्लैंड के लिए पहले एशेज टेस्ट में ट्रैविस हेड का विकेट लिया और दूसरे टेस्ट से पहले उन्होंनै कहा कि वह टीम में योगदान देने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं।

दूसरे टेस्ट से पहले बोलते हुए, रूट ने कहा कि वह टेस्ट क्रिकेट में विकेट लेने के लिए हमेशा तैयार हैं, साथ ही वह अपनी टीम के लिए बड़े क्षणों में आगे बढ़ना चाहते हैं। एजबेस्टन में ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को दो विकेट से हराकर पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। उस्मान ख्वाजा ऑस्ट्रेलिया के लिए असाधारण बल्लेबाज थे, उन्होंने पहली पारी में 141 रन बनाए और दूसरी पारी में 197 गेंदों में 65 रन बनाए।

रूट ने कहा, “यह बहुत अच्छा है जब आपको योगदान करने का मौका मिलता है, आप शामिल होना चाहते हैं और बड़े क्षणों में आगे बढ़ना चाहते हैं। रूट ने कहा, मैं टेस्ट विकेट लेने के मौके के लिए हमेशा तैयार रहता हूं।

उन्होंने आगे कहा कि हर किसी को इंग्लैंड से समान शैली की क्रिकेट की उम्मीद करनी चाहिए, साथ ही इस बात पर जोर दिया कि हर किसी को टेस्ट सीरीज में कठिनाईयों का सामना करना पड़ेगा। पैट कमिंस की कप्तानी पारी की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने एजबेस्टन टेस्ट के अंतिम दिन 174 रनों का पीछा किया, जिसमें वह 44 रन बनाकर नाबाद रहे और केवल 27 गेंद और दो विकेट शेष रहते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई।

रूट ने कहा, “हमें बस जाकर लॉर्ड्स में इसे दोबारा करना होगा और उसके बाद तीन और टेस्ट खेलने होंगे। हर किसी को इसमें शामिल होना चाहिए और हमसे भी यही उम्मीद करनी चाहिए। एक टीम के रूप में हम इसी बारे में हैं। हम चुनौती देने और प्रतिस्पर्धा करने जा रहे हैं। हम यहां बेहद रोमांचक टेस्ट सीरीज का इंतजार कर रहे हैं।'' पहला टेस्ट हारने के बाद, इंग्लैंड 28 जून को लॉर्ड्स में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ने पर 2023 एशेज श्रृंखला में वापसी करना चाहेगा।