Sports

खेल डैस्क : कराची के मैदान पर बोर होता मैच अचानक पाकिस्तान के फटाफट गिरते विकेटों के कारण रोचक हो गया। ऑस्ट्रेलिया ने इस टेस्ट के पहले दो दिन लगातार बल्लेबाजी करते हुए 500 से ज्यादा रन स्कोरबोर्ड पर टांगे थे। पहले मैच की तरह इस मैच से भी उम्मीद थी कि पाकिस्तानी बल्लेबाज खूब रन बनाएंगे लेकिन हुआ बिल्कुल ऊलट। ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने पाक बल्लेबाजों को टिकने नहीं दिया और टीम को 148 रन पर ऑल आऊट कर दिया। पाकिस्तान का बुरा हाल देखकर सोशल मीडिया फैंस ने उनको बेहद ट्रॉल किया। इस ट्रोलिंग में पाकिस्तान के दिग्गज शोएब अख्तर भी शामिल होते नजर आए। 

दरअसल, टेस्ट मैच के दूसरे दिन की समाप्ति पर शोएब अख्तर ने मैच की एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें एक कपल स्टेडियम में बैठा नजर आ रहा है। तस्वीर में व्यक्ति की बेगम सोती हुई नजर आ रही है। शोएब अख्तर ने इस पर कैप्शन दिया- पाकिस्तान बनाम ऑस्ट्रेलिया मैच का आज रोचक सीन। 

लेकिन टेस्ट के तीसरे दिन जब पाकिस्तानी बल्लेबाजों के धड़ाधड़ विकेट गिरे तो शोएब अख्तर भी इससे चौक गए। उन्होंने पाक टीम पर कटाक्ष करते हुए ट्विट किया- हांजी, बोरियत दूर हो गया सबका मेरी तरह। 100/7 यह रोचक होने वाला है।

उधर, क्रिकेट फैंस ने भी पाकिस्तान टीम की जमकर क्लास लगाई।