Sports

मुंबई : भारत के टेस्ट उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर अपनी और उनकी पत्नी की तस्वीर शेयर की। साथ ही कैप्शन लिखा- ग्रेट ट्रेक विद ग्रेट कंपनी। दरअसल भारतीय क्रिकेट टीम के दाएं हाथ के बल्लेबाज रहाणे इन दिनों पत्नी राधिका के साथ विदेश घूमने में बिजी हैं। इन्हीं क्षणों के दौरान उन्होंने एक तस्वीर अपने फैंस के लिए शेयर की।

 

रहाणे ने बीते दिनों एक शो के दौरान कहा था कि जब आप इंडियन कंडीशन में खेलते हों तो आप जब पांचवें या छठे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए आते हो तो स्कोर 300 पर तीन या 350 पर तीन हो जाता है। इस समय जब आप अपनी बल्लेबाजी को सेट करने में लगते हैं तो पारी समाप्ति की घोषणा करीब आ जाती है। 

रहाणे ने कहा- इसके ऊलट जब आप विदेश में खेल रहे होते हैं, भले ही आप एक अच्छी साझेदारी निभाकर आते हो जैसा मैंने मेलबर्न में किया था। तब भी गेंद वास्तव में कठिन होती है। विकेट अच्छा होता है इसलिए आपको अपने फेवरेट शॉट्स खेलने में सक्षम होना होता है। यह और भी मदद करता है यदि आप मेरे जैसे हमलावर खिलाड़ी हैं। आपके पास विदेश में अपने शॉट्स खेलने के लिए अधिक समय है। मेरे लिए यह बहुत मायने नहीं रखता। मुझे लगता है कि सही समय पर आपका योगदान बहुत मायने रखता है।

बता दें कि रहाणे लंबे समय से टीम इंडिया के वनडे फॉर्मेट से बाहर चल रहे हैं। रहाणे ने बीते दिनों ख्वाहिश भी जाहिर की थी कि वह वनडे में भी वापसी करना चाहते हैं। रहाणे ने अपना आखिरी वनडे 2018 में खेला था। बाद में उनकी जगह टीम इंडिया प्रबंधन ने कई बल्लेबाजों को परखा था।