Sports

नई दिल्लीः भारत की स्टार टेबल टेनिस खिलाड़ी मनिका बत्रा और 6 अन्य खिलाड़ियों को फ्लाइट में चढ़ने से रोकने संबंधी विवाद पर एयर इंडिया ने माफी मांगी है। एयर इंडिया ने आधिकारिक बयान जारी कर कहा कि यह एक बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण घटना थी, हम खिलाड़ियों से माफ़ी मांगते हैं। एयर इंडिया ने कहा कि हमें खिलाड़ियों के ट्रिप के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। खिलाड़ियों को एयर इंडिया की तरफ से होटल में ठहराया गया और अगले दिन की फ्लाइट से भेजने का ऑफर भी किया गया।

क्या है मामला?
सोमवार शुरू हुए आई.टी.टी.एफ. वर्ल्ड टूर ऑस्ट्रेलियन ओपन में हिस्सा लेने के लिए 17 सदस्यी भारतीय दल रविवार को इंदिरा गांधी इंटरनैशनल एयरपोर्ट से उड़ान भरनी थी। लेकिन सिर्फ 10 खिलाड़ी ही उड़ान भर पाए, बाकी के 7 खिलाडिय़ों को एयर इंडिया ने एयरपोर्ट पर बने अपने काऊंटर पर यह कहते हुए आगे जाने से मना कर दिया कि उनकी शैड्यूल फ्लाइट ओवरबुक्ड हो चुकी है।

मनिका, शरत और मौमा दास उन 7 खिलाडिय़ों में शामिल थे जो पीछे छूट गए थे। इससे नाराज मनिका ने ट्विटर पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए खेल मंत्री और प्रधानमंत्री ऑफिस को इस मामले के बारे में बताया, इसके तुरंत बाद ही खेल भारत की डी.जी. नीलम कपूर ने एक्शन लिया और कॉफी मशक्कत के बाद इन 7 खिलाडिय़ों को उड़ान भरने की परमिशन मिली।
PunjabKesari