Sports

पुणे : चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ बुधवार को अपने प्रदर्शन के लिए 'प्लेयर ऑफ द मैच' चुने गए हर्षल पटेल ने कहा कि वह अपने अनुक्रमण में सुधार करने की कोशिश कर रहे हैं। हर्षल पटेल (3/35) और ग्लेन मैक्सवेल (2/22) के शानदार गेंदबाजी प्रयासों ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को पुणे के एमसीए स्टेडियम में सीएसके पर 13 रन से जीत दिलाई। हर्षल पटेल ने अपने सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में वापसी करते हुए 35 रन देकर 3 विकेट झटके और आरसीबी को 4 मैचों में अपनी पहली जीत दिलाने में मदद की। 

हर्षल पटेल ने मैच के बाद कहा कि मुझे लगता है कि पहले ओवर में धीमी गेंदों को मैंने विकेट पर फेंकने की कोशिश की लेकिन यह बल्ले पर तैर गई। मैं अपने अनुक्रमण में सुधार करने की कोशिश कर रहा हूं। मुझे खुशी है कि मैं वापस आने में सक्षम था। दोनों के लिए बाएं हाथ के बल्लेबाजों, मुझे बाहर की ओर वाइड गेंदबाजी करने के लिए कहा गया ताकि वे मैदान के बड़े हिस्से पर हिट करें। 

अपने गेंदबाजी प्रदर्शन और यॉर्कर के बारे में बात करते हुए पटेल ने कहा, परिस्थितियों के बारे में पता होना चाहिए और फिर बल्लेबाज क्या करने की कोशिश कर रहा है। तब आपको पता होना चाहिए कि आप किस तरह की गेंदें डाल सकते हैं। जब तक आपके पास स्पष्टता है जब आप शीर्ष पर हों, तो आपको ठीक होना चाहिए। जब ​​लोग धीमी गेंदों की प्रतीक्षा कर रहे होते हैं, तो मेरी हार्ड लेंथ की गेंदें और मेरी यॉर्कर रिलीज होती हैं। अब तक इस सीजन में मैं उन्हें गेंदबाजी नहीं कर पाया लेकिन उम्मीद है कि टूर्नामेंट के अंत तक करेंगे। 

इससे पहले दिन में, आरसीबी ने महिपाल लमरोर, रजत पाटीदार और दिनेश कार्तिक के योगदान से 173 रन बनाए। डेवोन कॉनवे (56), मोइन अली (34) और रुतुराज गायकवाड़ (28) की फाइटिंग नॉक ने सीएसके के लिए उम्मीदें बरकरार रखीं, लेकिन सीएसके के लिए बैंगलोर को एक इकाई के रूप में आउट करने के लिए पर्याप्त नहीं थे क्योंकि गेंदबाजों ने सीएसके के  बल्लेबाजों को पछाड़ दिया। आरसीबी के लिए शाहबाज अहमद (1/27), जोश हेजलवुड (1/19) और वानिंदु हसरंगा (1/31) ने भी गेंद डाली।