Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : मुंबई के सरफराज खान का रणजी ट्राॅफी में बल्ला खूब बोल रहा है। कुछ दिनों पहले उत्तर प्रदेश के खिलाफ सरफराज ने शानदार पारी खेलते हुए तीहरा शतक जड़ा था। वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए इस मैच में उन्होंने 301 रन बनाए थे। अब एक बार फिर दोहरा शतक लगाकर सरफराज सुर्खियों में आ गए हैं। इस बार उन्होंने ये शानदार पारी हिमाचल प्रदेश के खिलाफ खेली है। 

मुंबई के सरफराज ने धर्मशाला स्थित हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में पहले दिन का मैच खत्म होने तक नाबाद 226 रन बनाए। हिमाचल ने टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी। वैभव अरोड़ा ने जेय बिस्त को 12 रन और भूपेन लालवानी को मात्र एक रन पर पवेलियन भेजा। वहीं केडी सिंह ने हार्दिक तमोर का 2 रन पर विकेट उड़ाया। मुंबई के तीन विकेट गिरने के बाद 16 रन थे कि राघव धवन ने सिद्धेश लाड (20) को आउट कर दिया।

इसके बाद आदित्य तारे ने अगले विकेट के लिए सरफराज के साथ 143 रन की पार्टनरशिप की और मुंबई की डूबती नैय्या पार लगाई। तारे 8 चौकों की मदद से 60 रन बनाकर आउट हो गए। लेकिन इस दौरान सरफराज टिके रहे और नाबाद 226 बनाए। अपनी पारी के दौरान सरफराज ने 32 चौके और 4 छक्के लगाए। वहीं उनके साथ शुभम रंजना ने 7 चौके लगाकर 44 रन की पारी खेली।