Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: गुवाहाटी में विंडीज के खिलाफ पहले वनडे में रन मशीन कप्तान विराट कोहली की बेहतरीन शतकीय पारी देखने को मिली। कोहली ने 107 गेंदों पर दनादन 140 रनों की पारी खेलकर कई नए रिकॉर्ड बनाए और हर बार की तरह इस बार भी क्रिकेट के दिग्गजों और फैन्स का दिल जीतने में कामयाब रहे, लेकिन मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड मिलने के बाद कप्तान कोहली ने कुछ ऐसा कहा जिसे सुनकर उनके फैन्स ना केवल सहम गए बल्कि सोशल मीडिया पर उनके फैन्स ने फिर ऐसा ना बोलने की अपील भी कर डाली।

मेरे पास कुछ साल का क्रिकेट बचा- कोहली

PunjabKesari

मैच के बाद कप्तान कोहली ने कहा, “देश के लिए क्रिकेट खेलना वाकई गर्व और सम्मान की बात है। अपने खेल के प्रति आपको ईमानदार होना पड़ता है और आप किसी भी मैच को हल्के में नहीं ले सकते। लिहाजा क्रिकेट को एन्जॉय करने के लिए अब मेरे पास कुछ ही साल बचे हैं”। कोहली ने कहा कि “ये जीत हमारे लिए शानदार रही और विंडीज ने भी अच्छी बल्लेबाजी की, क्योंकि 300 से ऊपर का स्कोर चेज़ करना थोड़ी मुश्किल होता है, लेकिन मैं जानता था कि अगर एक अच्छी पार्टनरशिप हुई तो हम मैच जरूर जीतेंगे”।

क्रिकेट फैन्स की कोहली से अपील

कोहली के एक फैन्स ने ट्विटर पर लिखा, आप ऐसा मत बोला करें कि आपके पास कुछ ही साल बचे हैं क्रिकेट खेलने के। आप 2031 वर्ल्ड कप तक क्रिकेट खेल सकते हैं और आपके बिना मैं क्रिकेट की कल्पना तक नहीं कर सकता। वहीं कोहली के एक और फैन्स ने लिखा, चैंपियन, कृप्या आप इस तरह की बातें ना किया करें। हमें तो ये भी नहीं मालूम कि हम उस दिन का सामना कैसे करेंगे”।

 

 

.
.
.
.
.