Sports

नई दिल्लीः रूस में चल रहे फीफा फुटबाॅल विश्व कप के दाैरान लाइव रिपोर्टिंग के दौरान एक महिला रिपोर्टर के साथ बदसलूकी हुई है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। एक जर्मन टीवी चैनल के लिए वर्ल्ड कप के मैचों की रिपोर्टिंग कर रहीं महिला रिपोर्टर जूलिएथ गोंजालेज थेरन को लाइव रिपोर्टिंग के दौरान एक शख्स ने जबरन किस किया और फिर वह वहां से तुरंत भाग गया।

महिला रिपोर्टर ने घटना के वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, 'सम्मान ! हम इस तरह के खराब रवैये के हकदार नहीं हैं। हमारा काम भी अहम है और हम भी बराबरी से प्रफेशनल्स हैं। मैं फुटबॉल की खुशी को शेयर करती हूं लेकिन हमें प्यार और शोषण के बीच की हद को पहचानने की जरूरत है।'

रिपोर्टर ने आगे लिखा, 'मैं घटनास्थल पर ब्रॉडकास्ट के लिए करीब 2 घंटे तक रही और किसी तरह की कोई परेशानी नहीं थी। फिर हमने लाइव किया और फैन ने इसी का फायदा उठाया। जब मैंने बाद में ढूंढ़ा तो वह वहां से जा चुका था।' जूलीयथ कोलंबिया से हैं और बर्लिन में रहती हैं। वो ईएसपीएन के लिए फ्रीलान्स करती हैं।


यह कोई पहला माैका नहीं है जब किसी महिला रिपोर्टर के साथ लाइव कवरेज करते हुए ऐसा दुर्व्यवहार किया हो। इससे पहले ब्राजील की रिपोर्टर Bruna Dealtry को भी लाइव रिपोर्टिंग के दौरान एक शख्स ने किस कर लिया था। भारत में भी नए साल की पार्टियों के दौरान भीड़ अक्सर अपनी मर्यादाएं भूल जाती है।