Sports

स्पोर्ट्स डैस्क : फैंस अपने फेवरेट खिलाड़ी से मिलने के लिए कितने क्रेजी होते हैं। हमने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैचों और आईपीएल में पूर्व कप्तान एमएस धोनी से मिलने के लिए सुरक्षा घेरा तोड़कर कई प्रशंसकों के वीडियो देखे हैं। अब कुछ ऐसा ही महाराष्ट्र प्रीमियर लीग 2023 टूर्नामेंट के ओपनिंग मैच में देखने को मिला, जब एक फैन सुरक्षा घेरा तोड़कर ऋतुराज गायकवाड़ से मिलने के लिए मैदान में घुस गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

एमपीएल 2023 के उद्घाटन मैच में पुनेरी बप्पा बनाम कोल्हापुर टस्कर्स (पुनेरी बप्पा बनाम कोल्हापुर टस्कर्स) टीमों का आमना-सामना हुआ। इस मैच में पुनेरी बप्पा टीम के कप्तान रुतुराज गायकवाड़ ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। कोल्हापुर टस्कर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 144 रन बनाए। दिलचस्प बात यह है कि पहली पारी में एक भी दर्शक मैदान में नहीं उतरा।

पुनेरी बप्पा के लिए ऋतुराज गायकवाड़ और पवन शाह ने पारी की शुरुआत की। ऋतुराज ने इस बार कड़ी टक्कर दी। उन्होंने महज 22 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया। साथ ही पूरे मैच में उन्होंने 27 गेंदों पर 64 रनों की तूफानी पारी खेली। उन्होंने 5 चौके और 5 छक्के लगाए। इस बार उन्होंने 237.04 की स्ट्राइक रेट से रन बनाए। जब ऋतुराज बैटिंग कर रहे थे, तभी एक फैन ने सुरक्षा घेरा तोड़ दिया और मैच में खलल डाला। वह गुलाटी मारते हुए मैदान पर पहुंचता हुआ नजर आ रहा है।  फैन ने ऋतुराज के पैर छूए, फिर खुद आराम से वापिस आ गया।

पुनेरी बप्पा की शानदार जीत

पुनेरी बप्पा के सलामी बल्लेबाजों ऋतुराज और पवन ने तूफानी बल्लेबाजी कर टीम को चुनौती के करीब पहुंचाया। पवन ने 48 गेंदों पर 57 रन बनाए, जबकि रितुराज ने 64 रनों की पारी खेली। दोनों ने पहले विकेट के लिए 110 रन की पार्टनरशिप की। साथ ही मैच हमारे पक्ष में रहा। इसी के चलते अंत में पुनेरी बप्पा की टीम ने 14.1 ओवर में 8 विकेट रहते मैच अपने नाम कर लिया।