Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय बैडमिंटन की स्टार खिलाड़ी पीवी सिंधु से एक शख्स शादी करना चाहता है। तमिलनाडु के रामनाथपुरम जिले में रहने वाले मलयसामी की उम्र 70 साल की है और उन्होंने इसके लिए जिला कलेक्ट्रेट ऑफिस में याचिका तक दी है। वही मांग थी कि मेरी शादी पीवी सिंधु से करवा दो वरना मैं उनका अपहरण करके उनसे शादी कर लूंगा।

PunjabKesari
दरअसल, तमिलनाडू का एक जिला है रामनाथपुरम। यहीं के रहने वाले हैं सत्तर साल के मलाइस्वामी। मंगलवार को जिलाधिकारी ने लोगों की समस्याएं सुनने के लिए जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय में एक बैठक बुलाई थी। सभी अपनी समस्याओं के साथ वहां मौजूद थे। तभी सामने आए मलाइस्वामी। उन्होंने जो अर्जी सौंपी, उसे देख जिलाधिकारी और पदाधिकारियों समेत वहां मौजूद तमाम लोगों ने दांतों तले उंगलियां दबा लीं। 

शख्स 16 साल बता रहा है अपनी उम्र
PunjabKesari

जिलाधिकारी को सौंपी गई अर्जी के मुताबिक मलाइस्वामी को पीपी सिंधु के बैडमिंटन खेलने का अंदाज बहुत पसंद है। हाल ही में जब सिंधु विश्व चैंपियन बनीं तो मलाइस्वामी बहुत इंप्रैस हुए। उनका कहना है कि जिला प्रशासन पीवी सिंधु से उनकी शादी करवा दे। अगर उनकी मांग पर ध्यान नहीं दिया गया तो वे इस स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी को अगवा कर लेंगे।

.
.
.
.
.