Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: अपनी धातक गेंदबाजी से पाकिस्तान के दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने खुलासा करते हुए कहा कि जब टीम 2005 में आस्ट्रेलिया दौरे पर गए थे तो वहां मुझ पर एक महिल के साथ रेप का आरोप लगाया गया था। जो बिल्कुल गलत था। बता दें, उस समय अख्तर को वापस दौरे से घर भेज दिया गया था।

PunjabKesari
दरअसल, एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान शोएब ने खुलासा करते हुए कहा, साल 2005 में मुझे ऑस्ट्रेलिया दौरे से वापस भेज दिया गया। मुझ पर तब एक महिला से रेप के भी आरोप लगे। पाकिस्तानी टीम का एक और साथी मेरे साथ था और उसकी महिला के साथ कुछ गलतफहमी हो गई। पाकिस्तान टीम मैनेजमेंट ने उस लड़के का नाम छिपाया।'

PunjabKesari
शोएब ने आगे कहा, 'मैंने उस समय बोर्ड से पूछा था लेकिन पीसीबी ने नाम नहीं जाहिर किया और कह दिया कि शोएब तब वहां नहीं थे। जब यह मामला हुआ, तब सभी ने मुझे शक की नजर से देखा।' अख्तर के बारे में तब यह भी कहा गया था कि उन्हें हैमस्ट्रिंग चोट थी। इतना ही नहीं, उन पर तब पीसीबी ने नाइट कर्फ्यू का उल्लंघन करने पर जुर्माना भी लगाया था।

PunjabKesari
गौरतलब है कि अख्तर के क्रिकेट करियर की बात करें तो 1997 में अपने करियर की शुरुआत करने वाले अख्तर ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए 46 टेस्ट और 163 वनडे मैच खेले हैं। जिसमें शोएब अख्तर ने क्रमशः 178 और 247 विकेट लिए हैं। शोएब ने आईपीएल मैच भी खेले हैं। शोएब अख्तर आईपीएल में शाहरुख खान की टीम केकेआर की टीम का हिस्सा थे। अख्तर ने अपने करियर का आखिरी वनडे मैच 2011 में न्यूजीलैंड के विरुद्ध खेला था।