Sports

स्पोर्ट्स डेस्क(राहुल): WWE का क्रेज दुनियाभर में है आैर शायद इसलिए क्योंकि इसमें दर्शकों को उन रैसलरों के बीच फाइट देखने को मिलती है जो बड़ा नाम कमा चुके हैं। नए रैसलर भले ही कितना रोमांच पैदा करने की कोशिश करें लेकिन दर्शक पुराने रैसलरों को ही रिंग में भिड़ते हुए देखना पसंद है। इसका ताजा उदाहरण हैं द अंडरटेकर, जो पिछले साल WWE को अलविदा कह गए थे पर फैंस उन्हें फिर से देखना चाहते थे। वहीं अंडरटकेर ने भी फिर से वापसी कर दर्शकों का मनोरंजन करवाया।

वहीं अब एक आैर पुराना रैसलर रिंग में आ चुका है। खास बात यह है कि यह 11 साल बाद WWE के साथ जुड़ा आैर आते ही सबको मात देता नजर आ रहा है। जी हां, हम बात कर रहे हैं बाॅबी लैश्वे की। लैश्वे ने 2007 के बाद अब 2018 में रिंग में कदम रखा है। वह इसी साल 27 अप्रैल को हुई ग्रेटेस्ट राॅयल रंबल में नजर आए। राॅयल रंबल में उन्हें अचानक देख सभी फैंस हैरान रह गए।
PunjabKesari

वापसी के बाद नहीं हारे कोई मैच
लैश्वे ने वापसी करने के बाद 3 मैच लड़े जिसमें एक टैग टीम मैच रहा। यह टैग टीम मैच 6 मई को हुआ आैर लैश्ले के साथ ब्राॅन स्ट्रोमैन थे। इन दोनों ने केविन ओवंस और सामी जेन को हराकर टैग टीम मैच अपने नाम किया। इसके बाद लैश्वे का 'मनी इंन द बैंक' के लिए सामी जेन से मैच हुआ जहां फिर से लैश्वे ने आसानी से मैच जीत लिया। 

रोमन रेंस भी हुए इनके गुस्से का शिकार
वहीं रोमन रेंस भी लैश्ले के गुस्से का शिकार हो चुके हैं। रोमन ने एक्सट्रीम रूल्स मैच के लिए लैश्ले को चैलेंज किया था। 15 जुलाई को हुए एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी में रोमन रेंस और बॉबी लैश्ले का हाइ वोल्टेज मैच फैंस को देखने को मिला। इस मुकाबले में रोमन रेंस को फैंस द्वारा बू मिला जबकि लैश्ले ने जबरदस्त प्रदर्शन किया। रोमन रेंस के 2 सुपरमैन पंच के आगे भी लैश्ले ने हार नहीं मानी जबकि लैश्ले के एक स्पीयर के आगे रेंस चारों खाने चित हो गए।
PunjabKesari

अब ब्राॅक लैसनर को किया चैलेंज
जिस खतरनाक अंदाजे से लैश्ले ने रिंग में वापसी की है उसे देख लगाता है कि वह इस बार WWE में लंबा चलने के इरादे में लाैटे हैं। तभी तो उन्होंने एक्सट्रीम रूल्स में जीत दर्ज करने के बाद ब्राॅक लैसनर को चैलेंज किया। शायद अब लैश्ले ब्राॅक लैसनर को मात देकर अपनी धाक जमाना चाहते हैं। लैश्ले ने चैलेंज करते हुए कहा कि अगर लैसनर अपने टाइटल को डिफेंड करना चाहते हैं तो वो उनके खिलाफ मैच लड़े क्योंकि वो मैच के लिए तैयार है।
PunjabKesari
खैर, अब देखना यह बाकी है कि आखिर ब्राॅक लैसनर कब उनके चैलेंज को स्वीकार करते हैं। वहीं कर्ट एंगल ने भी साफ कह दिया है कि अगर लैसनर लैश्ले का चैलेंज स्वीकार नहीं करते तो उनसे यूनिवर्सल टाइटल वापस ले लिया जाएगा।