National

बिजनेस डेस्क: भारतीय सेना में स्त्री शक्ति का नया इतिहास रच कैप्टन तान्या शेरगिल ने देश का सीना गर्व से चौड़ा कर दिया है। परेड दिवस के दौरान सभी पुरुषों टुकड़ियों का नेतृत्व कर शेरगिल ने सशस्त्र बलों में एक नई राह दिखाई है। खाकी वर्दी पहने सेना की औपचारिक तलवार लेकर तानिया जिस समय परेड को लीड कर रही थीं, उसे देखना अपने आप में गौरवशाली पल था। महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा से लेकर अभिनेता अमिताभ बच्चन  ने भी अपनी खुशी का इजहार करते हुए तान्या को सलाम किया है। 

 

आनंद महिंद्रा ने आईएसएस ऑफिसर सुप्रिया साहू की तरफ से ट्वीट किए गए परेड के वीडियो को रि-ट्वीट करते हुए लिखा कि यह वाकई मेरे लिए रोंगटे खड़े करने वाला पल है। यह बहुत ही प्रेरणा देने वाला पल है। यह वीडियो मुझे काफी प्रेरित कर रहा है। तान्या शेरगिल वह हैं जिन्हें मैं एक सच्ची हस्ती कहूंगा। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर ट्रेंड होना चाहिए....न केवल टिक टॉक पर बल्कि हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर। 

 

अमिताभ बच्चन ने भी आर्मी डे का वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि भारत का गौरव .. कैप्टन तान्या शेरगिल ..वाह क्या बात है। बता दें कि सेना की कैप्टन तानिया शेरगिल ने बुधवार को दिल्ली कैंट के करियप्पा परेड ग्राउंड पर सैन्य टुकड़ियों का नेतृत्व किया था। वह 26 जनवरी को राजपथ पर गणतंत्र दिवस परेड का नेतृत्व भी करेंगी। 

.
.
.
.
.