Sports

नई दिल्ली: पिछले हफ्ते के बाद इस हफ्ते भी WWE रॉ में ब्रॉन स्ट्रोमैन का विनाशक रूप देखने को मिला। शो की शुरूआत में रॉ के जनरल मैनेजर कर्ट एंगल ने स्ट्रोमैन को पिछले हफ्ते की गई गलती की सजा दी और उन्हें रॉयल रंबल में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रैट मैच से हटा दिया। यही नहीं, स्ट्रोमैन को एंगल ने रॉ से फायर भी कर दिया, जिसके बाद 'मॉन्स्टर अमंग मैन' स्ट्रोमैन गुस्से में आ गए और तोड़फोड़ शुरू कर दी।

स्ट्रोमैन ने कर्ट एंगल के ऑफिस के कमरे की कुर्सियों, टीवी और दूसरे सामानों को तोड़ दिया। वह यहीं नही रूके और इसके बाद उन्होंने एंगल की आंखों के सामने एक ट्रक को ही पलट दिया। ट्रक पलटने के बाद स्ट्रोमैन रिंग की तरफ जाने के लिए रवाना हुए। उन्होंने WWE के कमेंटेटर माइकल कोल को पकड़ा और उन्हें सटेज से फेंक दिया।
PunjabKesari
स्टैफनी ने किया रीहायर
स्टैफनी मैकमैहन ने स्ट्रोमैन को फिर से रीहायर (कंपनी में फिर से जोड़ना) कर लिया है और अब वह रॉयल रंबल के ट्रिपल थ्रैट मैच का हिस्सा होंगे। पिछले हफ्ते रॉ में स्ट्रोमैन ने लोहे से बने बड़े स्ट्रक्चर को केन और ब्रॉक लैसनर के ऊपर गिरा दिया था। आलम ये रहा कि ब्रॉक लैसनर को इसके बाद एंबुलेंस से हॉस्पिटल ले जाया गया। स्ट्रोमैन ने साबित कर दिया है कि रॉयल रम्बल के ट्रिपल थ्रैट मैच में उनसे पार पाना केन और लैसनर के लिए आसान नहीं होने वाला है।