Sports

नई दिल्ली:  टीम इंडिया के वनडे कप्तान महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट जगत में सबसे बेस्ट विकेटकीपर में माने जाते हैं। उसी तरह इंगलैंड के खिलाफ विशाखापट्टनम में हो रहे दूसरे टैस्ट के दूसरे दिन इनकी कमी को पूरा करने के लिए टीम इंडिया को एक और धोनी मिल गया है, यानि कि वह खिलाड़ी भी धोनी की तरह विकेटकींपिग में एक्सपर्ट हैं। 

फैंस को याद आई धोनी की विकेटकीपिंग
दरअसल, इंगलैंड के खिलाफ हो रहे दूसरे टैस्ट के दूसरे दिन भारतीय विकेटकीपर रिद्धिमान साहा एक बेहद शानदार रनआउट करके फैन्स वाह-वाह लूटी हैं। इस दौरान उन्होंने बिना देखे विकेट पर बॉल मारकर इंगलैंड के क्रिकेटर हसीब हमीद को आउट कर दिया। उनकी इस कीपिंग को देखकर लोगों को धोनी की विकेटकींपिग याद आ गई, जिन्होंने हूबहू इसी तरह एक बार रन आउट किया था। फैंस को उनका यह स्टाइल इतना ज्यादा पंसंद आया कि फैंस ने साहा को टीम का नया धोनी कह डाला। बता दें कि धोनी पहले ही टेस्ट फॉर्मेट को अलविदा कह चुके हैं। 

ऐसे किया हसीब हमीद को आउट
इंगलैंड की इनिंग के दौरान 21th ओवर में रवींद्र जडेजा की बॉल की गेंद पर जो रूट ने लेगसाइड में एक शॉट खेला। इसके बाद रुट और नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े हसीब हमीद दूसरे रन लेने के लिए दौड़े। रूट, कुछ कदम आगे बढ़ने के बाद वे रूक गए और उन्होंने हमीद को वापस जाने के लिए कहा। तब तक रूट करीब आधी क्रीज पर आ चुके थे, लेकिन फिर भी उन्होंने वापस जाने के लिए दौड़ लगा दी, और तक साहा ने धोनी की तरह कमाल करते हुए हमीद को रन आउट कर दिया।