हाकी विश्व लीग फाइनल में भारत की कमान संभालेंगे सरदार सिंह

Edited By ,Updated: 04 Nov, 2015 11:55 AM

sardar singh will lead india in hockey world league final

अनुभवी मिडफील्डर सरदार सिंह 27 नवंबर से 6 दिसंबर तक रायपुर में होने वाले आठ टीमों के हीरो विश्व लीग फाइनल्स में भारत की 18 सदस्यीय ..

 बेंगलूरू: अनुभवी मिडफील्डर सरदार सिंह 27 नवंबर से 6 दिसंबर तक रायपुर में होने वाले आठ टीमों के हीरो विश्व लीग फाइनल्स में भारत की 18 सदस्यीय हाकी टीम की कमान संभालेंगे ।  टीम की घोषणा यहां साइ सेंटर पर चल रहे राष्ट्रीय शिविर के दौरान की गई । गोलकीपर पी आर श्रीजेश उपकप्तान होंगे ।   
 
डिफेंस का जिम्मा बीरेंद्र लाकड़ा, कोथाजीत सिंह, वी आर रघुनाथ, जसजीत सिंह कुलार और रूपिंदर पाल सिंह पर होगा । सरदार , चिंग्लेनसाना सिंह , देविंदर वाल्मीकि, मनप्रीत सिंह, धरमवीर सिंह और दानिश मुज्तबा मिडफील्ड संभालेंगे ।   आक्रमण का दारोमदार एस वी सुनील, रमनदीप सिंह, आकाशदीप सिंह, ललित उपाध्याय और तलविंदर सिंह पर होगा ।  
 
 भारतीय टीम 19 से 23 नवंबर तक राजनांदगांव और रायपुर में आस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट श्रृंखला भी खेलेगी ।  टीम के मुख्य कोच और हाई परफार्मेंस निदेशक रोलेंट ओल्टमेंस ने कहा कि टीम काफी समय से साथ है और प्रदर्शन में बहुत सुधार आया है । टेस्ट श्रृंखला से हमें अपनी कमजोरियों और ताकतों को जानने का मौका मिलेगा ।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!