Sports

नई दिल्ली: खिताबी मुकाबले में ईरान को हराकर लगातार तीसरी बार कबड्डी विश्वकप जीतने वाली भारतीय कबड्डी टीम को क्रिकेट तथा बॉलीवुड दिग्गजों ने बधाइयां दी हैं। 

सचिन तेंदुलकर: क्रिकेट के बहुत से रिकार्ड अपने नाम रखने वाले मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने विश्व कप विजेता भारतीय टीम को बधाई देते हुए कहा कि आप वाकई चैंपियन हैं। खेल का अविष्कार किया और इसे गौरवपूर्ण स्थान दिलाया। यह हम सभी के लिए गौरवपूर्ण क्षण है और मुझे पूरी उम्मीद है कि विश्व में यह खेल तेजी से अपनी पहचान बढ़ाएगा।  

वीवीएस लक्ष्मण: पूर्व कलात्मक बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने कहा कि टीम ने कड़ी मेहनत कर यह मुकाम हासिल किया और हमें गर्व करने का अवसर प्रदान किया। आप सभी को ढेर सारी बधाई।  हरभजन ने अपने अंदाज में बधाई देते हुए कहा कि वाह मेरे शेरों ,आप छा गये। हमें आप सभी पर गर्व है। आप सभी को ढेर सारा स्नेह।

PM मोदी ने विश्व कप जीतने पर भारतीय कबड्डी टीम को बधाई दी  

रैना: रैना ने भी कहा कि आप सभी को इस कौशलपूर्ण प्रदर्शन के लिए बधाई। आप चैंपियन हो और हमें टीम पर गर्व है।

वीरेन्द्र सहवाग: अकसर ट्विटर पर अपनी बेवाक टिप्पणी के लिए मशहूर पूर्व भारतीय ओपनर वीरेन्द्र सहवाग ने ट्वीट करते हुए कहा कि यह जज्बा, यह स्पिरिट, हमको दे दे ठाकुर, अजय ठाकुर आप रॉकस्टार है, हार को जीत में बदलने वालों को कहते हैं चैंपियंस।  

सायना नेहवाल: देश की शीर्ष महिला बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल ने कहा कि विश्वकप विजेता टीम को बधाई। आपकी इस बड़ी सफलता पर आप सभी को सलाम।  

अमिताभ बच्चन: बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और शाहरूख खान ने भी कबड्डी विश्वकप जीतने पर भारतीय टीम को बधाई दी। 

शाहरुख खान: किंग खान शाहरुख ने ट्वीट कर कहा कि कबड्डी..कबड्डी..कबड्डी.. तीसरी बार खिताब जीतने के लिए बधाई। वहीं सदी के महानायक अमिताभ ने ट्वीट कर कहा किसदियों पहले जो हमारा मोर तख्त ले गए थे, ऐसा लगा आज वापस मिल गया भारत को। शानदार जीत पर बधाई हो।


भारत ने जीता कबड्डी विश्व कप, 38-29 से ईरान को हराया और खबरों के लिए क्लिक करें