Sports

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम का नया कोच बनते ही रवि शास्त्री दुुनियाभर में छा गए हैं। उनकी कामयाबियों के साथ-साथ उनके चाहने वालों की संख्या भी बढ़ती जा रही है। उनके फैंस का यह सपना होता है कि वह कोच शास्त्री से मिले। सोमवार को कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता आैर बाॅलीवुड एक्ट्रेस रह चुकीं खुशबू सुंदर का ये सपना पूरा हुआ, जिसपर उन्होंने खुशी जाहिर की आैर ट्वीटर पर शास्त्री संग ली गई तस्वीर सांझा की। 

भारतीय सिनेमा जगत में एक्ट्रेस के तौर पर मशहूर रहीं खुशबू रवि शास्त्री की जबर्दस्त प्रशंसक हैं। खुशबू ने अपने खुशी ट्विटर पर जाहिर की है। उन्होंने ट्वीट किया- मेरा सपना सच हो गया। आखिरकार मैं अपने हीरो रवि शास्त्री से मिली। मेरा धैर्य काम आया। उनसे से मिलने के लिए 33 साल तक इंतजार किया। खुशबू की पहली फिल्म ‘द बर्निंग ट्रेन थी, जो 1980में आई थी। इसके गाने 'तेरी है जमीन तेरा आसमान' में वह पहली बार नजर आईं। उसके बाद उन्होंने नसीब, लावारिस, कालिया और दर्द का रिश्ता जैसी फिल्में भी की।

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के धुरंधर बल्लेबाज रहे रवि शास्त्री इस वक्त टीम इंडिया के हेड कोच हैं। रवि शास्त्री ने अनिल कुंबले द्वारा हेड कोच के पद से इस्तीफा देने के बाद उनकी जगह संभाली है। रवि शास्त्री के कोच बनने के बाद से ही टीम इंडिया शानदार प्रदर्शन कर रही है। अभी श्रींलंका में टीम इंडिया ने श्रीलंकाई टीम को बुरी तरह से धूल चटाई है।