भारत ए टीम में अच्छा प्रदर्शन करके टेस्ट टीम में वापसी करना चाहते हैं करूण नायर

Edited By Punjab Kesari,Updated: 11 Jul, 2017 06:38 PM

karun nair wants to return to the test team by doing well in india a team

करूण नायर इस महीने के आखिर में भारत ए टीम के साथ अपने पहले दक्षिण अफ्रीकी दौरे में अच्छा प्रदर्शन करके टेस्ट टीम में वापसी क...

नई दिल्ली : करूण नायर इस महीने के आखिर में भारत ए टीम के साथ अपने पहले दक्षिण अफ्रीकी दौरे में अच्छा प्रदर्शन करके टेस्ट टीम में वापसी करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। नायर को श्रीलंका दौरे के लिए टेस्ट टीम में नहीं चुना गया और उनकी जगह रोहित शर्मा को लिया गया। इंग्लैंड के खिलाफ 303 रन की पारी खेलने के बाद नायर ने केवल चार पारियां ही खेली। नायर ने कहा कि मुझे टीम प्रबंधन और चयनकर्ताओं के फैसले का सम्मान करना होगा।

मेरा ध्यान अभी भारत ए के दक्षिण अफ्रीकी दौरे पर है। यह मेरे लिए नया अनुभव होगा। मैं इससे पहले कभी दक्षिण अफ्रीका नहीं गया इसलिए मैं वहां की तैयारियां कर रहा हूं और वहां अच्छा प्रदर्शन करना चाहता हूं। इस 25 वर्षीय बल्लेबाज ने अब तक छह टेस्ट मैचों की सात पारियों में 374 रन बनाए हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें मौकों का बेहतर फायदा उठाना चाहिए था। 

नायर ने कहा कि अगर आप मेरी पिछली पारियों को देखो तो मैंने दो बार अच्छी शुरूआत की थी और मुझे उन्हें बड़े स्कोर में बदलना चाहिए था लेकिन बल्लेबाज के साथ एेसा होता कि आप अच्छी शुरूआत करते हो लेकिन उसे बड़े स्कोर में नहीं बदल पाते। उन्होंने कहा कि अब इस पर बात करने का कोई मतलब नहीं है। मैं अगले सत्र की तैयारियों में लगा हूं और उसमें बेहतर करने की कोशिश करूंगा। मैं भाग्यशाली रहा जो मुझे अंतिम एकादश में जगह मिली। मैं बहुत खुश था। मैंने अपने साथियों और टेस्ट क्रिकेट खेलकर नईं चीजें सीखी। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!