Sports

बेंगलुरु: त्रिनदादे गोंजालवेज के अंतिम पलों में पेनल्टी पर किए गए गोल के बूते जमशेदपुर एफसी ने गुरुवार को हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन में बेंगलुरु एफसी को उसके घर श्री कांतीरावा स्टेडियम में खेले गए मैच में 1-0 से हरा दिया।  एक समय लग रहा था कि मैच गोलरहित बराबरी पर छूटेगा, लेकिन मैच के इंजरी समय में राहुल भिके की गलती से जमशेदपुर को पेनल्टी मिली जिसे गोंजालवेज ने गोल में बदलते हुए जमशेदपुर को पूरे तीन अंक दिला दिए और बेंगलुरु को उसके घर में हार सौंपी।

बेंगलुरु ने मैच में कुछ बहुत अच्छे मौके बनाए लेकिन गोल नहीं दाग पाए। पहले हाफ में दोनों टीमें कुछ खास मौके नहीं बना पाईं। मैच में रोमांच नहीं था और दोनों टीमें हर मोर्चे पर असफल सी नजर आ रही थीं। 36वें मिनट में बेंगलुरु के कप्तान सुनील छेत्री गोल करने से चूक गए।
 

अंक तालिका
बेंगलुरु ने इससे पहले छह मैच खेले थे जिसमें छह में उसे जीत और दो में हार मिली थी। जमशेदपुर ने इस मैच से पहले पांच मैचों में जमशेदपुर को एक जीत, एक हार के साथ तीन ड्रॉ मैच खेलने पड़े थे। मैच में इस जीत से मिले तीन अंकों के बाद भी अंक तालिका में कोई बदलाव नहीं हुआ है। बेंगलुरु दूसरे स्थान पर ही कायम है। वहीं जमशेदपुर के छह से नौ अंक हो गए हैं। एफसी पुणे सिटी के भी नौ अंक हैं लेकिन गोल अंतर बेहतर होने के कारण पुणे की टीम पांचवें स्थान पर बनी हुई है।