Sports

नई दिल्ली: भारतीय टीम से बाहर चल रहे इरफान पठान इन दिनों सोशल मीडिया के जरिए खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने एक गाना गया जिसका वीडियो उनके बड़े भाई युसूफ पठान ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया। उनका यह गाना लोगों ने बेहद पंसद किया। इसके बाद अब इरफान ने अपने फेसबुक पेज पर अपनी पत्नी सफा बेग संग एक तस्वीर शेयर की, जिसे लेकर उन्हें फैंस के गुस्से का शिकार होना पड़ा। 

दरअसल, रविवार को इरफान पठान ने पत्नी सफा बेग के साथ फेसबुक पर एक तस्वीर शेयर की और कैप्शन दिया- “This girl is trouble ?? #love #wifey”। इस तस्वीर में इरफान की पत्नी सफा ने हिजाब पहना हुआ है और हाथों से अपना चेहरा छिपाया हुआ है। इस तस्वीर पर बहुत से लोगों ने कमेंट किए। कुछ यूजर्स ने इरफान की इस तस्वीर पर उन्हें ट्रोल कर दिया। लोगों का कहना है कि इरफान की ये तस्वीर गैरइस्लामिक है, क्योंकि इसमें उनकी पत्नी का आधा चेहरा दिख रहा है और उन्होंने नाखूनों पर नेल पॉलिश भी लगाई हुई है।

फिर इरफान ने ऐसे दिया आलोचकों को जवाब
उनकी पत्नी पर टिप्पणी करने वाले फैंस को इरफान ने ट्वीटर पर फिर से वही फोटो शेयर करते हुए जवाब दिया। उन्होंने कुछ समय बाद वही तस्वीर शेयर की और लिखा, ‘‘कुछ तो लोग कहेंगे लोगों का काम ही है कहना..। बता दें कि इरफान ने सफा बेग से शादी की है, जो एक मॉडल हैं। इरफान दिसंबर में एक बेटे के पिता बने थे।