Sports

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी किंग्स इलेवन पंजाब ने प्रथम श्रेणी क्रिकेटर मिथुन मन्हास और जे अरूण कुमार को क्रमश: सहायक और बल्लेबाजी कोच नियुक्त किया है।   

टीम ने शुक्रवार को जारी एक विज्ञप्ति में बताया कि मिथुन और अरूण के अलावा अमित त्यागी को नए फिजियोथेरेपिस्त और मनोज कुमार को योगा प्रशिक्षक चुना गया है। विज्ञप्ति में कहा गया है कि आर श्रीधर अपना फिल्डिंग कोच की भूमिका जारी रखेंगे। ये सभी ने स्टाफ टीम के मेंटर और पूर्व भारतीय विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग के साथ मिलकर काम करेंगे। सहवाग टीम के निदेशक और ब्रांड एंबेसेडर भी है।   

सहवाग ने कहा कि मैं मिथुन, जे अरूण, अमित और मनोज का स्वागत करता हूं। मुझे पूरा विश्वास है कि इनके टीम के साथ जुडऩे से टीम को मजबूती मिलेगी। इस बार टूर्नामेंट में अच्छे परिणाम के लिये हम सब मिलकर काम करेंगे।  

37 वर्षीय ऑलराउंडर मिथुन रणजी में दिल्ली की तरफ से खेलते हैं और वह आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स, पुणे वारियर्स तथा दिल्ली डेयरडेविल्स की तरफ से भी खेल चुके हैं। वहीं 42 वर्षीय जे अरूण कुमार रणजी में कर्नाटक की टीम को कोचिंग देते हैं और वह आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुुरु की तरफ से भी खेल चुके हैं।