Sports

मैड्रिड: डिएगो कोस्टा और एंजल कोरिया के गोल के दम पर एटलेटिको मैड्रिड ने आज यहां ला लीगा के मैच में गेटाफे को 2-0 से शिकस्त दी।  एक अन्य मैच में सेविला को स्थानीय प्रतिद्वंदी रियाल बेटिस से 3-5 से हार का सामना करना पड़ा जिससे वह अंक तालिका में रियाल मैड्रिड से आगे जाने से चूक गया।  मैच के 18वें मिनट में एंजल कोर्रिया ने गोल कर एटलेटिको को 1-0 से बढत दिलायी।  

बार्सिलोना छोड़ एटलेटिको से जुडे कोस्टा ने टीम के लिए अपने पहले मैच में गोल दागा। उन्हें 62वें मिनट में फाउल करने पर पीला कार्ड दिखाया गया। 6 मिनट बाद उनके गोल से टीम 2-0 से आगे हो गई। गोल करने के बाद जश्न मनाने हुए वह प्रशंसकों के पास पहुंचे जिससे रैफरी ने उन्हें दूसरा पीला कार्ड दिखा दिया और वह मैच से बाहर हो गये।   

इस जीत से एटलेटिको की टीम अंक तालिका में बार्सिलोना के बाद दूसरे स्थान पर आ गयी है। दोनों टीम के बीच 6 अंक का फासला है। एटलेटिको से 2 अंक पीछे तीसरे स्थान पर वेलेंसिया की टीम है जिसके 37 अंक हैं जिसने गिरोना को 2-1 से मात दी।   सेविला की टीम 30 अंक के साथ तालिका में 5वे स्थान पर है, जो रियाल मैड्रिड से एक अंक कम है। सेविला पर जीत के दम पर रियाल बेटिस 6 स्थान की सुधार से 27 अंक के साथ आठवें स्थान पर आ गया है।