Sports

लंदन: इंगलैंड के स्टार तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन कंधे की चोट से पूरी तरह उबर नहीं पाए हैं और वह अगले महीने बंगलादेश के खिलाफ होने वाली टैस्ट सीरीज से बाहर रह सकते हैं।  एंडरसन पिछले कुछ समय से चोट से जूझ रहे हैं और इसके चलते उनका प्रदर्शन भी प्रभावित हुआ है। स्थानीय रिपोर्ट के अनुसार एंडरसन की चोट का हाल ही में स्कैन किया गया है जिससे जाहिर होता है कि उन्हें अभी चोट से उबरने के लिए आराम की जरूरत है।  

एंडरसन के बंगलादेश के खिलाफ सीरीज में न खेलने से उनके स्थान पर तेज गेंदबाज मैक बेल को टीम में शामिल किया जा सकता है। 34 वर्षीय एंडरसन ने अगस्त में पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज के बाद से एक भी मैच नहीं खेला है और वह चोट से पूरी तरह उबरने के लिए प्रयासरत हैं।  

एंडरसन ने कहा कि यह एक खिलाड़ी के लिए कठिन निर्णय है कि वह टीम के साथ उपलब्ध नहीं है लेकिन यदि आप अपने को पूरी तरह फिट नहीं पाते हैं तो आपको टीम से हट जाना चाहिए। खेल का कोई भी प्रारूप हो ,इससे फर्क नहीं पड़ता ,बस आपको अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए उपलब्ध होना चाहिए। मुझे पूरी उम्मीद है कि मैं पूरी तरह फिट होकर जल्द ही टीम में वापसी करूंगा। बंगलादेश के खिलाफ पहला टैस्ट 20 अक्टूबर से शुरू होगा।