Sports

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम का श्रीलंका के खिलाफ आगामी 5 एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों की सीरीज के लिए रविवार को चयन किया जाएगा। भारत और श्रीलंका के बीच टेस्ट सीरीज के बाद 5 वनडे तथा एक ट्वंटी 20 मैच होना है।

फिलहाल टीम के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद श्रीलंका में हैं जहां वह खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर नकार रखे हुए हैं जबकि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सचिव अमिताभ चौधरी भी कैंडी के लिए रवाना हो गए हैं। वहीं देवांंग गांधी दक्षिण अफ्रीका में भारत ए टीम के साथ दौरे पर हैं। दोनों चयनकर्ता सरनदीप सिंह और गांधी टीम चयन के लिये स्काइप के जरिए बैठक में हिस्सा लेंगे। भारत की वनडे सीरीज 20 अगस्त से दांभुला में शुरू होगी जबकि आखिरी मैच 3 सितंबर को कोलंबो में होना है।  

इस बीच विराट कोहली ने वनडे सीरीज से बाहर रहने की खबरों का सिरे से खंडन कर दिया है। उन्होंने तीसरे टेस्ट से पूर्व इस बारे में पूछे जाने पर कहा कि मुझे समझ नहीं आता कि यह खबरें कहां से आती हैं। कौन कह रहा है कि मैं नहीं खेल रहा हूं। मुझे खेलने में कोई दिक्कत नहीं है।  उन्होंने साथ ही कहा कि हम वनडे सीरीज के लिए टीम चयन की बैठक में हिस्सा लेंगे और मेरे दिमाग में टीम संयोजन को लेकर भी कई योजनाएं हैं जिनके बारे में हम चयन बैठक में बात करेंगे। मैं निश्चित तौर पर जानता हूं कि समिति को मुझे क्या बताना है।