Sports

नई दिल्ली : साउथ अफ्रीका जैसे महत्वपूर्ण टूर के लिए भारतीय क्रिकेट टीम पहले ही साउथ अफ्रीका पहुंच चुकी है। भारत की ओर से शिखर धवन और मुरली विजय से टैस्ट टीम में ओपनिंग करवाए जाने की संभावना है लेकिन साउथ अफ्रीका जाने से पहले ही शिखर धवन ने एक प्लेन सर्विस पर उन्हें परेशान करने के आरोप लगाए हैं।
 

अपने ट्विटर अकाउंट पर शिखर ने लिखा है कि अमीरात एयरलाइंस ने गैर पेशेवर वाला सलूक किया। मैं अभी फैमिली जिसमें पत्नी और बच्चे भी थे, के साथ साउथ अफ्रीका जाने के लिए मुंबई से निकला था। रास्ते में दुबई में स्टेे थी। यहां पर मेरे बच्चे और पत्नी को आगे की यात्रा पर जाने से मना कर दिया गया। जब कारण पूछा तो अमीरात ऑफिशियल ने कहा कि आपकी पत्नी और बच्चों के डॉक्यूमेंट्स (बर्थ सर्टिफिकेट) पूरे नहीं हैं। हम दुबई में थे ऐसे में डॉक्यूमेंट्स अचानक पूरे नहीं कर सकते थे। ऐसे में अमीरात ने मुझे बच्चों और पत्नी को साथ ले जाने की इजाजत नहीं दी। मेरी पत्नी और बच्चे एयरपोर्ट पर अपने डॉक्यूमेंट अरेंज करने के लिए काफी देर तक खड़े रहे। शिखर ने कहा कि इस दौरान अमीरात के एक कर्मचारी ने बिना कोई कारण उनसे बुरा व्यवहार भी किया।

 

फैंस ने कहा- बीसीसीआई खिलाडिय़ों के लिए प्राइवेट जैट क्यों नहीं ले लेती
PunjabKesari
शिखर धवन द्वारा ट्विटर पर अपना गुस्सा जाहिर करने के बाद से उनके फैंस ने भी लगातार विभिन्न प्रतिक्रियाएं दीं। प्रतीक ने लिखा- ऐसे मामलों से बचने के लिए बीसीसीआई को अपना प्राइवेट जैट रख लेना चाहिए। ऐसा नहीं है कि बीसीसीआई इसे अफोर्ड नहीं कर सकती। रजनीश राव ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के ध्यान में मामला लाते हुए लिखा कि मैं कुछ मदद करें, यह हमारे क्रिकेटर हैं। वहीं मुकेश चतुर्वेदी ने कहा कि यह तो मूर्खतापूर्ण है जब आपके पासपोर्ट पर सारी डिटेल होती है तो बर्थ सर्टिफिकेट की मांग क्यों की जा रही है?