मैथ्यूज ने कहा, संगकारा ने अभी तक संन्यास की योजना की पुष्टि नहीं की है

Edited By ,Updated: 24 Jun, 2015 04:51 PM

article

श्रीलंका के कप्तान एंजेलो मैथ्यूज ने आज कहा कि देश के दिग्गज क्रिकेटर कुमार संगकारा टेस्ट क्रिकेट..

कोलंबो: श्रीलंका के कप्तान एंजेलो मैथ्यूज ने आज कहा कि देश के दिग्गज क्रिकेटर कुमार संगकारा टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने को लेकर अब भी चयनकर्ताओं के साथ चर्चा कर रहे हैं। 
 
स्थानीय मीडिया ने कयास लगाया है कि यह 37 वर्षीय बल्लेबाज अपने 15 साल के चमकदार करियर का अंत करने से पहले केवल तीन घरेलू टेस्ट, पाकिस्तान के खिलाफ वर्तमान श्रृंखला में दो और भारत के खिलाफ अगस्त में एक टेस्ट मैच ही खेलेगा, लेकिन मैथ्यूज ने पाकिस्तान के खिलाफ कोलंबो के पी सारा आेवल में कल से शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट मैच की पूर्व संध्या पर कहा कि इस सीनियर बल्लेबाज ने अब भी अपना पक्का फैसला नहीं किया है। 
 
 मैथ्यूज ने कहा, ‘‘संगकारा ने अभी तक संन्यास की अपनी योजना की पुष्टि नहीं की है। वह पिछले कुछ समय ये मीडिया से मिलना चाहते थे लेकिन उन्होंने अभी तक एेसा नहीं किया। मैं जानता हूं कि उनकी अब भी चयनकर्ताओं से बात चल रही है। ’’ संगकारा ने वर्तमान बल्लेबाजों में सबसे अधिक रन बनाए हैं। उनके नाम पर 12,271 रन और 38 शतक शामिल हैं। उनके बाद इंग्लैंड के एलिस्टेयर कुक का नंबर आता है जिन्होंने 9000 रन और 27 शतक लगाये हैं।  यह स्टार बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के 15,921 रन और 51 टेस्ट शतक का रिकार्ड शायद ही तोड़ पाएगा लेकिन उनके नाम पर 11 दोहरे शतक दर्ज हैं और वह डान ब्रैडमैन के 12 दोहरे शतक के रिकार्ड की बराबरी करने के करीब हैं।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!