जिंदर महल को हराकर एजे स्टाइल ने जीता WWE चैंपियनशिप का खिताब

Edited By Punjab Kesari,Updated: 08 Nov, 2017 04:09 PM

aj styles defeats jinder mahal to win wwe championship in england

भारतीय मूल के रैसलर जिंदर महल से इंग्लैंड के मैनचैस्टर शहर में एजे स्टाइल्स ने डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियनशिप का खिताब छिन लिया है। 19 नंबवर को सर्वाइवर सीरीज शुरु होने से पहले मंगलवार को हुए मेन इवेंट में इन दोनों रैसलरों का आमना-सामना हुआ। लगभग 20...

नई दिल्लीः भारतीय मूल के रैसलर जिंदर महल से इंग्लैंड के मैनचैस्टर शहर में एजे स्टाइल्स ने डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियनशिप का खिताब छिन लिया है। 19 नंबवर को सर्वाइवर सीरीज शुरु होने से पहले मंगलवार को हुए मेन इवेंट में इन दोनों रैसलरों का आमना-सामना हुआ। लगभग 20 मिनट के मैच में एजे ने जिंदर को हराकर उनकी बादशाहत को खत्म कर दिया है। जिंदर के पास लगभग 6 महीने तक डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियनशिप का खिताब रहा। 

एजे ने दूसरी बात जीता खिताब
एजे ने जिंदर को हराकर दूसरी बार डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियनशिप का खिताब अपने नाम किया। साथ ही वह WWE इतिहास के पहले रैसलर बन गए हैं, जिन्होंने अमेरिकी महाद्वीप के बाद WWE टाइटल को अपने नाम किया हो।  कनाडा में जॉन सीना, ट्रिपल एच, शॉन माइकल्स, ब्रे हार्ट, अल्टीमेट वॉरियर चैंपियनशिप जीत चुके हैं, वहीं साउथ अमेरिका में बडी रोजर्स ने ये काम किया था।

अब ब्राॅक लैसनर से होगा मुकाबला
जिंदर को हराने के बाद एजे का मुकाबला अब सर्वाइवर सीरीज में होगा। पहले अफवाहें थीं कि एजे जिंदर के हाथों हारेंगे आैर लैसनर का जिंदर के साथ मुकाबला होगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। जिंदर के हारने की वजह उनकी चोट भी हो सकती है। हो सकता है कि कंपनी ये नहीं चाहती को कि लैसनर से लड़कर जिंदर की चोट आैर गंभीर हो सके। कई सारी रिपोर्ट्स सामने आई है कि WWE चैंपियन जिंदर महल चोटिल होने के बावजूद लगातार काम कर रहे हैं।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!