Sports

नई दिल्लीः अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ (एआईएफएफ) ने आई लीग खिताब की तीन दावेदार टीमों मिनरवा पंजाब एफसी, ईस्ट बंगाल और नेरोका एफसी के तीन अहम मैचों की तारीख में बदलाव किया है। पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार आई लीग में पदार्पण कर रही नेरोका एफसी को 27 फरवरी को ईस्ट बंगाल के खिलाफ कोलकाता में मैच खेलना था लेकिन अब यह स्थगित होकर आठ मार्च को आयोजित होगा। नेरोका एफसी अभी पदक तालिका में शीर्ष पर है।

मिनरवा पंजाब का र्चिचल ब्रदर्स के खिलाफ अंतिम मैच पंचकुला में आठ मार्च को ही खेला जाएगा तथा इसी दिन और इसी समय ईस्ट बंगाल और नेरोका एफसी के बीच मैच होगा। इससे आई लीग के अंतिम दिन खिताब की तीन दावेदार टीमें एक ही समय खेलेंगी जिससे नतीजे का आकलन करने का संभावित मौका नहीं होगा। कार्यक्रम के तीसरे बदलाव में ईस्ट बंगाल के अंतिम मुकाबले से पहले वाले मैच का समय और तारीख बदली गई है, जो शिलांग में शिलांग लाजोंग के खिलाफ चार मार्च को होना था।

अब यह मैच चार मार्च को खेला जाएगा जिसका समय भी दोपहर दो बजे से शाम साढ़े पांच बजे बदला गया है। नेरोका के 17 मैचों में 31 अंक हैं जबकि मिनरवा पंजाब 15 मैचों में 29 अंक लेकर दूसरे स्थान पर चल रही है। ईस्ट बंगाल 15 मैचों में 26 अंक से तीसरे स्थान पर है। इस समय ये तीनों टीमें आई लीग खिताब की दावेदार हैं।