Sports

नई दिल्ली:  क्रिकेट के मैदान पर अक्सर ही खिलाड़ी कई कैच ऐसे लपकते हैं, जिसे देखकर सभी हैरान रह जाते हैं। ऐसा ही एक कैच तब देखने को मिला जब राष्ट्रीय टी20 कप में पाकिस्तान के अहमद शहजाद ने एक हाथ से कैच को पकड़ लिया। इस कैच ने भारत के अॉलराउडर हार्दिक पांड्या की याद दिला दी।

लाहौर ब्लूज और पेशावर के बीच में खेले गए इस मैच में एक अविश्वसनीय कैच देखने को मिला। दरअसल, पेशावर की पारी के 13वें ओवर में आगा सलमान की गेंद पर मुसाद्‍दिक अहमद (14) ने लांग ऑन की तरफ हवा में शॉट लगाया और शहजाद ने फुर्ती दिखाते हुए हवा में लंबी डाइव लगाई और एक हाथ से कैच लपक लिया। इस कैच को देखकर सभी को भारत के खिलाड़ी पांड्या का कैच याद आ गया, जो कि 1 नवंबर को दिल्ली में न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच में लपका था। इस दौरान मार्टिन गप्टिल को पवेलियन जाना पड़ा था। 

इस मैच में लाहौर ब्लूज ने इस रोमांचक मुकाबले में पेशावर को 3 रनों से हराया। शहजाद ने 22 गेंदों में फिफ्टी (50) रन बनाकर लाहौर को 6 विकेट पर 173 रनों के चुनौतीपूर्ण स्कोर तक पहुंचाया था। जिसके जवाब में नावेद यासिन के 62 रनों के बावजूद पेशावर की पारी 170 रनों पर समाप्त हुई।