Sports

खेल डैस्क : डीवाई पाटिल टी20 टूर्नामेंट में हार्दिक पांड्या और ईशान किशन की तरह युजी चहल भी अपना कौशल दिखाने में व्यस्त हैं। आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzi Chahal) ने टूर्नामेंट के दौरान एक मैच में 4 विकेट लिए हैं। चहल को बीते दिनों ही भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने अपने केंद्रीय अनुबंध से बाहर कर दिया था। चहल लगातार असफलताओं के कारण राष्ट्रीय टीम से बाहर हुए थे लेकिन आईपीएल में उनका प्रदर्शन स्तरीय ही रहा है। 


आईपीएल 2023 सीजन में चहल का प्रदर्शन अच्छा रहा था लेकिन उन्हें सीनियर टीम में जगह नहीं मिली। बहरहाल चहल आगामी आईपीएल के लिए डीवाई पाटिल कप खेल रहे हैं। चहल अभी इनकम टैक्स टीम के साथ खेल रहे हैं जहां उन्होंने केनरा बैंक के खिलाफ 4 विकेट लिए। युजी ने चार ओवरों के अपने कोटे में 10 डॉट गेंदें फेंकी और उन्होंने सिर्फ 22 रन ही दिए। इससे इनकम टैक्स टीम को 135 रनों से बड़ी जीत मिली।


बीते दिनों युजी चहल और पहलवान संगीता फोगाट की एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। युजी ‘झलक दिखला जा’ रैप-अप पार्टी में पहुंचे थे। इस दौरान संगीता ने मस्ती करते हुए युजी को अपने कंधे पर उठाकर घुमा दिया था। इस दौरान चहल डर के मारे संगीता को रोकने की कोशिश करते हैं। काफी देर नचाने के बाद संगीता चहल को उतार देती हैं, लेकिन उनका सिर घूम रहा होता है।