Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: रास्ते भले ही कितने कठिन हो जाएं, लेकिन जब तक इंसान को खुद पर भरोसा हो तो उसे पीछे नहीं हटना चाहिए, चाहे फिर कितनी भी चुनाैतियों का सामना करना ना पड़ जाए। इसी भरोसे को साथ लेकर चलने वाले भारतीय टीम के 'सिक्सर किंग' युवराज सिंह चाहे राष्ट्रीय टीम से बाहर चल रहे हैं, लेकिन उन्हें आज भी वापसी की पूरी उम्मीद है। 

देश के लिए जीताना चाहते हैं वर्ल्ड कप
युवराज सोमवार को सोनीपत में मीडिया के सामने रूबरू हुए। जब उनसे पूछा गया कि क्या वह अगला वर्ल्ड कप खेलना चाहेंगे। इसपर युवराज ने जवाब देते हुए कहा- हां मेरा लक्ष्य 2019 का वर्ल्ड कप खेलना है। मैं अब पूरी तरह से फिट हूं आैर अपने देश में वर्ल्ड कप लाने के लिए अपनी पूरी ताकत ला दूंगा। युवराज ने कहा इससे पहले भी वो देश की वर्ल्डकप विजेता टीम का हिस्सा रहे हैं और आगे भी वर्ल्ड कप के लिए पूरी ताकत से खेलेंगे। गाैर हो कि 2011 वर्ल्ड कप जीताने के पीछे युवराज का बड़ा योगदान रहा था।

शमी के मामले पर साधी चुप्पी
वहीं जब उनसे तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी आैर उनकी पत्नी हसीन जहां के विवाद के बारे में पूछा गया तो वह चुप्पी साधते दिखे। युवराज ने कहा कि वह इस मामले पर कुछ नहीं बोलना चाहते अपनी निजी लाइफ में कौन क्या कर रहा है उससे मतलब नहीं है। जानकारी के लिए बता दें कि हसीन ने अपने पति शमी पर बेवफाई के आरोप लगाए हैं आैर कोलकाता पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

.
.
.
.
.