Sports

नई दिल्लीः विजय हजारे ट्राॅफी में पंजाब की ओर से खेलने वाले युवराज सिंह ने बड़ी पारी खेल अपने चाहने वालों को खुश कर दिया। युवराज ने रेलवे के खिलाफ 121 गेंदों में 6 चौके और 5 छक्के जड़ते हुए 96 रनों की पारी खेली। इसी के साथ युवराज  विजय हजारे ट्राॅफी में  5 मैचों में 217 रन बना चुके हैं। 

टीम को दिलाई बड़ी जीत
युवराज भले ही शतक से चूक गए, लेकिन उनकी इस बड़ी पारी की बदालैत पंजाब ने 50 ओवरों में 6 विकेट पर 284 रन का विशाल स्कोर बनाया। इसके जवाब में रेलवे की टीम 44.3 ओवर में 210 रन ही बना सकी आैर पंबाज ने वीजेडी मैथड के तहत 58 रनों से मैच जीत लिया। बता दें कि मैच के दाैरान बारिश होने के कारण वीजेडी मैथड के जरिए दूसरी टीम के सामने कम स्कोर करके लक्ष्य रखा जाता है। 
PunjabKesari

रेलवे के लिए कप्तान सौरभ वकास्कर ने 104 रन की शतकीय पारी खेली, लेकिन वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके। पंजाब के लिए मयंक मारकंडे ने तीन, सिद्धार्थ कौल और अक्षदीप सिंह ने दो-दो जबकि कप्तान मंदीप सिंह, करण कालिया और शरद लुम्बा को एक-एक विकेट मिले। इस मैच में पंजाब ने वीजेडी नियम के तहत 58 रन से जीत दर्ज की। 

लय में हैं युवराज
37 वर्षीय युवी इस सीजन में शानदार लय में दिख रहे हैं। उन्होंने ट्राॅफी में अपने पहले मैच में हिमाचल प्रदेश के खिलाफ 48 रन बनाए थे, जबकि दूसरे मुकाबले में विदर्भ के खिलाफ 41 रनों की पारी खेली। हालांकि, तीसरे मैच में महाराष्ट्र के खिलाफ वह सिर्फ 6 रन बना सके थे। 28 सितंबर को मुंबई के खिलाफ उन्होंने 26 रन बनाने के अलावा एक विकेट भी झटका था।


 

.
.
.
.
.