Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय टीम में नम्बर 4 की समस्या किसी से छिपी नहीं है। इसी कारण भारत को वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में और हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आखिरी टी20 मैच में हार का सामना करना पड़ा है। अब पूर्व भारतीय क्रिकेटर और सिक्सर किंग युवराज सिंह ने नम्बर 4 की जगह को लेकर भारतीय टीम का मजाक उड़ाया है और कहा कि इसके लिए बल्लेबाज की जरूरत ही नहीं है। 

ये सारा मामला भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह उर्फ भज्जी के एक ट्वीट के बाद शुरु हुआ। भज्जी ने ट्वीट करते हुए सूर्यकुमार यादव को भारतीय टीम के लिए चौथे नंबर के लिए उपयुक्त बल्लेबाज बताया। हरभजन के इस ट्वीट के बाद युवराज सिंह ने रिप्लाई करते हुए लिखा, यार मैंने तुम्हें बताया था!, भारतीय टीम को चौथे नंबर के बल्लेबाज की जरूरत ही नहीं है। टीम का शीर्ष क्रम बेहद मजबूत है। 

PunjabKesari

युवराज द्वारा भज्जी को दिए गए इस रिप्लाई को लोगों ने बहुत पसंद किया है और साथ ही साथ अपनी राय भी रखी है। युवराज के इस ट्वीट को 5.4 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक और 860 लोगों ने इसे रीट्वीट किया है। जहां कुछ लोगों ने अजिंक्य रहाणे को इस स्थान के लिए बेस्ट कहा है। वहीं कुछ लोग श्रेयस अय्यर और युवा विकेटकीपर बल्लेबाज पंत के सहमत दिखाई दिए। 

.
.
.
.
.