Sports

स्पोर्ट्स डैस्क : इंडियन प्रीमियर लीग 2023 की नीलामी में जहां विदेशी खिलाड़ियों को जलवा देखने को मिला तो कई युवा खिलाड़ी भी फ्रेंचाइजियों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में सफल रहे हैं। इन्हीं में से एक रहे हैं जम्मू-कश्मीर के खिलाड़ी विवरांत शर्मा, जिनका बेस प्राइस तो कम था, लेकिन बिके मोटी रकम में। इस खिलाड़ी को सनराइजर्स हैदराबाद ने 2.6 करोड़ रुपए में खरीदा। विवरांत ने एक चैनल को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू देते हुए खुलासा किया कि युवराज सिंह उनके पसंदीदा खिलाड़ी हैं।

शर्मा ने एक विशेष बातचीत में कहा, "शुरुआत से, मैं युवराज सिंह को देखता था और मैं मैदान में उनकी नकल करने की कोशिश करते हुए बड़ा हुआ हूं। वह मेरे साथ क्लिक करते थे क्योंकि वह एक ऑलराउंडर थे और क्योंकि उनकी बॉडी लैंग्वेज बहुत प्रभावशाली थी। मैंने अभी से बहुत कुछ सीखा है।" 

PunjabKesari

बाएं हाथ का बल्लेबाज इस सीजन में घरेलू सर्किट पर अच्छी फॉर्म में रहा है और उसने खुलासा किया कि वह पिछले सीजन में नेट गेंदबाज के रूप में SRH टीम का हिस्सा थे। शर्मा ने आगे कहा कि उनके पास दिग्गज ब्रायन लारा के साथ बातचीत करने के कुछ मौके थे। विवरांत ने कहा, "मैंने सनराइजर्स हैदराबाद में नेट गेंदबाज के रूप में अपने समय के दौरान ब्रायन लारा के साथ कई बार बातचीत की है। उन्होंने केवल मुझे गेंदबाजी करते देखा है। लेकिन एक बार जब उन्होंने सुना कि मैं भी एक बाएं हाथ का बल्लेबाज हूं, तो उन्होंने मुझे काम करते रहने के लिए कहा। यह और मैं बहुत उत्साहित था जब मुझे उससे बात करने का मौका मिला।"

विवरांत ने भारत के पूर्व खिलाड़ी इरफान पठान के साथ अपने अनुभव को भी याद किया और कहा कि पठान की बातों ने उनकी जिंदगी बदल दी। विवरांत इस समय नागपुर में रणजी ट्रॉफी में अपने अगले मैच की तैयारी कर रहा है। शर्मा इंडियन प्रीमियर लीग के अगले सीजन में अपने जम्मू-कश्मीर टीम के साथी उमरान मलिक और अब्दुल समद के साथ जुड़ेंगे।