Sports

खेल डैस्क : टीम इंडिया से बाहर चल रहे युजी चहल ने पत्नी धनश्री वर्मा के साथ खेतों में कुछ फोटोज शेयर की हैं जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। धनश्री इस दौरान लाल सूट पहने चहकती हुई नजर आ रही हैं तो वहीं, युजी ने ब्लैक जैकेट के साथ कई पोज दिए। युजी ने पोस्ट के साथ लिखा- नेचर थैरेपी : गांव में सैर। बता दें कि युजी अब आगामी आईपीएल 2024 के दौरान ही खेलते नजर आएंगे। वह कई सालों से भारतीय टेस्ट टीम में मौके की तलाश कर रहे थे। इंगलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले उन्हें उम्मीद भी थी कि उन्हें एक कॉल मिलेगी लेकिन चयनकर्ताओं ने उनपर भरोसा नहीं जताया।

 

बहरहाल, युजी की उक्त पोस्ट को फैंस ने खूब पसंद किया और ढेरों कमेंट किए। इनमें कुछ कमेंट फनी भी थे। एक यूजर ने लिखा- हम लोगों के मम्मी पापा जानते हैं। तो एक ने लिखा- युजी भाई इंडिया को विश्व कप दिलाओ तो एक ने लिखा- चाहल भाई छोड़ कर भाग जाओ वहां से। कुछेक फैंस ने शाहरुख खान की दिल वाले दुलहनियां ले जाएंगे... फिल्म की तस्वीर भी पोस्ट कर दी। कुछ लोगों को युजी और धनश्री का यह देसी स्टाइल खूब पसंद आया। 

 

धनश्री और युजी चहल के बीच प्रेम कहानी लॉकडाऊन के दौरान पनपी थी। दरअसल, धनश्री एक प्रोफेशनल डांसर हैं जोकि डांस क्लासिस भी लगाती हैं। लॉकडाऊन में युजी ने धनश्री की डांस वीडियोज देखी थीं। ऐसे में वह भी डांस सीखने के लिए धनश्री के पास पहुंच गए। उनकी शुरूआती मुलाकात स्टूडेंट और टीचर के रूप में ही हुई थी। चहल ने इस दौरान नई चीजें सीखीं जिसमें डांस भी शामिल था। कम समय में ही दोनों में अच्छी दोस्ती हो गई और फिर प्यार पनप गया।