Sports

इंदौर : विस्फोटक बल्लेबाज यशस्वी जयसवाल ने अफगानिस्तान के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में स्ट्राइक लेने से पहले कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से मिली सलाह का खुलासा किया। जयसवाल ने इंदौर टी20 में 34 गेंदों में 5 चौकों और 6 छक्कों की मदद से 68 रन बनाए, जिससे भारतीय टीम ने 173 रन का लक्ष्य आसानी से हासिल कर लिया।

 

खेल के बाद जयसवाल ने अनुभवी कप्तान से मिले प्रोत्साहन के शब्दों के बारे में बात की। बीसीसीआई द्वारा एक्स पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा कि वो कहते हैं तू जा और बिंदास खेल...(जाओ और अपने शॉट्स खुलकर खेलो)। वह है हमारी देखभाल के लिए हमेशा मौजूद रहते हैं। अगर आपके पास उनके जैसा वरिष्ठ व्यक्ति हो तो यह हमेशा अविश्वसनीय होता है।

 

 


जयसवाल ने मैच के दौरान अपने फील्डिंग कौशल का भी प्रदर्शन किया। उन्होंने फजलहक फारूकी को प्लैटिनम डक पर आऊट किया था। उन्होंने इस पर बोला कि तब मैं असमंजस में था कि मुझे थ्रो मारना चाहिए या नहीं। मुझे लगा कि इसका एकमात्र तरीका तेजी से दौड़कर उसे आउट करना है। मैं दौड़ा और हमें विकेट मिल गया।

 

जयसवाल ने कहा कि बल्लेबाजी करते समय मुझे बहुत मजा आया और विकेट बहुत अच्छा था। हमारे पास एक अच्छा लक्ष्य था (जिसका पीछा करना था) इसलिए टीम को एक आदर्श शुरुआत प्रदान करना मेरे दिमाग में था, और मैं अच्छा खेलकर उस अच्छी शुरुआत को जारी रखना चाहता था शॉट्स जो सुनिश्चित करते हैं कि रन आते रहें।


बता दें कि भारत ने टी20 सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है और बुधवार को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में अंतिम टी20 मैच में वाइटवॉश पूरा करने के लिए उत्सुक होगा।