Sports

नई दिल्ली : डब्ल्यू.डब्ल्यू.ई. रैसलर केविन नैश ने कड़ी मेहनत और आपरेशन के बाद फिर से अपने घुटनों को पा लिया है। 60 वर्षीय केविन को रैसलिंग रिंग में डीजल और मास्टर ब्लास्टर स्टील के नाम से जाना जाता था। वह न्यू वल्र्ड ऑर्डर का हिस्सा बनने के लिए प्रसिद्ध थे। अपने 20 साल लंबे चले रैसलिंग करियर के दौरान वह घुटनों की समस्या से पीड़ित हो गए थे।  आखिर कसरत और आपरेशन के बाद वह दोबारा रिकिवरी करने में सफल हो गए हैं।

WWE Wrestler Kevin Nash saved from being crippled

नेश ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो भी अपलोड की है जिसमें उनका कमजोर घुटना और रिकिवरी के बाद का घुटना दिख रहा है। पांच बार के वल्र्ड चैम्प्यिन ने पोस्ट के साथ लिखा है- मेरे रिटायरमैंट का मुख्य कारण क्योंकि मूल रूप से मैं अपंग हो गया था।

नैश ने लिखा- घुटने के प्रतिस्थापन और पुनर्वसन और प्रशिक्षण के लिए दो साल लग गए। यह समय बेहद क्रूर था। मुझे मेरे कूल्हों को पुन: प्राप्त करने के लिए अविश्वसनीय रूप से दर्द झेलना पड़ा। मेरी रिकवरी के लिए प्रार्थना करने वालों के लिए धन्यवाद।

WWE Wrestler Kevin Nash saved from being crippled

पूर्व स्टार केविन को इस ट्रांसमेशन पर सोशल मीडिया यूजर्स ने बधाई भी दी। एक ने कहा- आप सबसे अच्छे हैं। जो भी सेवानिवृत्ति आपको मिलती है उसका आनंद लें। कक्षा होने के लिए धन्यवाद।

एक और फैंस ने पोस्ट किया- आप क्रेजी दिखते हैं! और उसके ऊपर एक 7 फुट का फ्रेम? आप पर गर्व है! एक टिप्पणी में पढ़ा गया- आप अद्भुत से कम नहीं हो। एक ने लिखा- एक अविश्वसनीय रिकिवरी, लंबे और स्वस्थ भविष्य के लिए बधाई।

WWE Wrestler Kevin Nash saved from being crippled

नैश को 2015 में डब्ल्यूडब्ल्यूई हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया था और इस साल फिर से हल्क होगन, स्कॉट हॉल और सीन वॉल्टमैन के साथ एनडब्लयूओ के सदस्य होंगे।