Sports

गुवाहाटी : पिछले महीने कतर के खिलाफ गोल रहित ड्रा मैच के दौरान प्रभावी प्रदर्शन करने वाले स्ट्राइकर मनवीर ने कहा कि बांग्लादेश के खिलाफ आगामी मुकाबला विश्व कप क्वालीफायर में पहली जीत दर्ज करने का शानदार मौका है। दोहा में कतर के खिलाफ यादगार ड्रा के बाद आत्मविश्वास से भरा भारत दूसरे दौर के क्वालीफायर के अपने तीसरे मैच में कोलकाता में 15 अक्टूबर को बांग्लादेश से भिड़ेगा।

तीन अक्टूबर से यहां शुरू हुए तैयारी शिविर के इतर मनवीर ने कहा कि क्वालीफाइंग अभियान में पहली जीत दर्ज करने का यह हमारे पास शानदार मौका है और हम इसे हासिल करने के लिए उत्सुक हैं। पंजाब में जन्में इस स्ट्राइकर ने कहा कि मैं कुछ समय के लिए कोलकाता में खेला था और प्रशंसकों में खेल को लेकर जज्बे को लेकर बेहद प्रभावित था। मैं 15 तारीख को वाईवीबीके स्टेेडियम में उतरने और जीत दर्ज करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।

कतर के खिलाफ मिडफील्ड में शुरुआत करने वाले निखिल पुजारी दोहा के जासिम बिन हमाद स्टेडियम में 23000 दर्शकों की मौजूदा में खेले गए मैच के बारे में बात करने को लेकर काफी उत्सुक दिखे। निखिल ने कहा कि भारतीय फुटबाल की नहीं बल्कि वह हम सभी के लिए शानदार रात थी। सभी ने अपनी भूमिका निभाई और योगदान देकर नतीजा हासिल किया। गुरप्रीत ने अपने सबसे शानदार प्रदर्शन में से एक किया जिसे लंबे समय तक याद किया जाएगा।

.
.
.
.
.